एक दूसरे के साथ बैठना भी पसंद नहीं करती थीं जया प्रदा-श्रीदेवी, जीतेंद्र ने एक कमरे में कर दिया था बंद

जया प्रदा 3 अप्रैल को अपना 59वां बर्थडे मना रही हैं। 80 के दशक में श्रीदेवी के साथ जया प्रदा टॉप एक्ट्रेस थीं। दोनों के बीच प्रतिद्वंदिता भी बहुत थी। जानिए जया प्रदा के बारे में दिलचस्प बातें...

Jaya Pradha, Sridevi
Jaya Pradha, Sridevi 
मुख्य बातें
  • जया प्रदा 3 अप्रैल को अपना 59वां बर्थडे मना रही हैं।
  • 80 के दशक में श्रीदेवी और जया प्रदा में काफी प्रतिद्वंदिता रही थी।
  • जया प्रदा और श्रीदेवी ने हिम्मतवाला, तोहफा जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता जया प्रदा 3 अप्रैल को अपना 59वां बर्थडे मना रही हैं। जया प्रदा बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों का भी जाना-माना नाम हैं। 80 के दशक में श्रीदेवी और जया प्रदा में काफी प्रतिद्वंदिता रही थी।

जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'भूमिकोसम' से की थी। इस फिल्म में उन्हें महज 10 रुपए फीस मिली थी। जया प्रदा ने 1979 में फिल्म सरगम से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने लोक-परलोक, तोहफा जैसी फिल्मों में काम किया था।   

जया प्रदा और श्रीदेवी ने हिम्मतवाला, तोहफा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। द कपिल शर्मा शो में जया प्रदा ने कहा हम पर्दे पर बहन की तरह दिखते थे पर असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे। 

Jaya Pradha Birthday

एक दूसरे के साथ बैठना भी नहीं पसंद
जया प्रदा ने कपिल से बात करते हुए कहा, 'जैसे ही कैमरा ऑफ होता था तो श्रीदेवी इस कौने में बैठती तो मैं उस कौने में जाकर बैठती थी।' जया प्रदा ने ये भी बताया कि उन्हें और श्रीदेवी को एक बार जीतेंद्र ने एक कमरे में बंद कर दिया था ताकि वो अपने मनभेद दूर कर सकें। 

जया प्रदा के मुताबिक जब एक घंटे के बाद जितेंद्र ने कमरा खोला तो दोनों एक्ट्रेस अलग-अलग निकल गयीं, एक घंटे बंद कमरे में रहने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की। 

करने वाली थीं सुसाइड
जया प्रदा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से साल 1986 में शादी की थी। हालांकि, श्रीकांत की पहले से शादी हो चुकी थीं और वह तीन बच्चों के पिता थे। शादी के बाद भी उन्होंने अपनी पहली वाइफ को तलाक नहीं दिया था। 

जया प्रदा और अमर सिंह की करीबी काफी सुर्खियों में रही थीं। जया प्रदा ने कहा- अमर सिंह जी मेरे गॉडफादर हैं। उनके साथ मेरी तस्वीरों को गलत तरीके से फैलाया गया था। मैं सदमे में चली गई थी। मैं आत्महत्या करना चाहती थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर