Jacqueline Fernandez को अदालत से झटका, कोर्ट में वापस ली अपनी अर्जी, विदेश जाने पर रोक जारी

Jacqueline Fernandez Passport: जैकलीन फर्नांडिज ने विदेश जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। अब कोर्ट से एक्ट्रेस को झटका लगा है। जानिए क्या है पूरा मामला...

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez  
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिज को अदालत से झटका लगा है।
  • एक्ट्रेस ने कोर्ट में विदेश जाने की परमिशन की अर्जी दाखिल की थी।
  • जैकलीन फर्नांडिज ने इस अर्जी को वापस ले लिया है।

मुंबई. जैकलीन फर्नांडिज को कोर्ट से झटका लगा है। अब जैकलीन फर्नांडिज कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस और आईफा अवॉर्ड्स के लिए दुबई नहीं जा सकती हैं। एक्ट्रेस ने कोर्ट में दाखिल विदेश जाने की परमिशन की अर्जी को वापस ले लिया है। गौरतलब है कि जैकलीन ने दिल्ली की अदालत में 17 मई से 28 मई के दौरान अबू धाबी, दुबई, फ्रांस और नेपाल जाने के लिए अर्जी लगाई हुई थी। 

जैकलीन फर्नांडिज ने पिछले हफ्ते कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी कि उनका श्रीलंकन पासपोर्ट वापस कर दिया जाए ताकि वह कान्स (फ्रांस) और आईफा अवर्ड्स के लिए अबू धाबी जा सके। हालांकि, कुछ देर की बहस के बाहस के बाद जैकलीन के वकील ने अपनी अर्जी वापस ले ली है। दरअसल कोर्ट में ज्यादातर दलील जैकलीन के पक्ष में नहीं थी। एक्ट्रेस ने 26 अप्रैल को कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से 11 मई तक अदालत में जवाब दाखिल करने के लिए कहा था।   

Jacqueline Fernandez being questioned by ED, second day in a row | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: 200 करोड़ की धोखाधड़ी से नोरा फतेही का क्या संबंध? एक्ट्रेस के आधिकारिक बयान में सामने आई पूरी बात

मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया
जैकलीन फर्नांडिज इससे पहले दिसंबर 2021 में दुबई जा रही थीं। उस वक्त उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील ने दावा किया है कि वह जल्दी ही अदालत में नई अर्जी दाखिल करेंगे। वहीं, एक्ट्रेस के वकील ने कहा कि दुबई के राष्ट्रपति के निधन के कारण दुबई इवेंट कैंसिल कर दिया गया है। वहीं, , ईडी ने कोर्ट में दाखिल अपने जवाब में नेपाल में वह दबंग टूर का हिस्सा नहीं। इसके अलावा उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं बुलाया है। इसकी पुष्टि दिल्ली स्थित फ्रांस दूतावास ने की है।

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। जैकलीन और सुकेश के संबंधों की बात सामने आई थी।सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर जैकलीन को 5 करोड़ रुपये से अधिक के गिफ्ट दिए थे। एक्ट्रेस के खिलाफ ईडी पहले ही लुक आउट सर्कुलर जारी कर चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर