200 करोड़ की धोखाधड़ी से नोरा फतेही का क्या संबंध? एक्ट्रेस के आधिकारिक बयान में सामने आई पूरी बात

Nora Fatehi statement about NCB interrogation: अभिनेत्री नोरा फतेही की प्रवक्ता की ओर से एक्ट्रेस को लेकर एक आधिकारिक बयान में 200 करोड़ धोखाधड़ी और ईडी की पूछताछ को लेकर सफाई दी गई है।

Nora Fatehi
नोरा फतेही 
मुख्य बातें
  • ईडी के समन के बाद पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस गई थीं नोरा फतेही
  • 200 करोड़ रुपये मनी लॉन्ड्रिंग के केस में एक्ट्रेस से हुई थी पूछताछ
  • आधिकारिक बयान में एक्ट्रेस की ओर से सामने आई मामले को लेकर सफाई

मुंबई: सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉल को दिल्ली पुलिस द्वारा फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रमोटर शिविंदर सिंह के परिवार को 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को उसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया और पूछताछ की। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को एक्ट्रेस ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुईं और आज शुक्रवार को उन्होंने अपने नाम को लेकर सफाई देते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

एक ताजा बयान में, नोरा के प्रवक्ता ने कहा, 'यह किसी से भी संबंधित हो सकता है। नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया के बीच चल रहे विभिन्न अनुमानों को स्पष्ट करना चाहेंगे। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है, वह किसी को नहीं जानती हैं या आरोपी के साथ उसका कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। ईडी ने उन्हें जांच में मदद करने के लिए बुलाया है।'

बयान में आगे कहा गया है, 'हम मीडिया में अपने साथी दोस्तों से अनुरोध करना चाहेंगे कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की बदनामी और कोई बयान देने से परहेज करें- नोरा फतेही की प्रवक्ता।'

सूत्रों के अनुसार, ईडी ने गुरुवार को अभिनेत्री से आरोपी जोड़े से संबंधों के बारे में पूछताछ की। एजेंसी ने इससे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ की थी।

मनी लॉन्ड्रिंग का मामला शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि कानून मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में एक व्यक्ति ने पैसे के बदले में श्री सिंह को जमानत दिलाने में मदद करने की पेशकश की थी। उसने जून 2020 से आरोपी को 30 किश्तों में 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर