[VIDEO] इरफान खान के कपड़ों में बेटे बाबिल ने लिया पिता का अवॉर्ड, तैयार करते हुए गले से लिपट गई मां!

इरफान खान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह पिता का अवॉर्ड लेने के लिए फिल्म फेयर में जाने से पहले उन्हीं के कपड़े पहनकर तैयार होते नजर आ रहे हैं।

Irrfan Khan Son takes part in Award show after Father's Death
इरफान के कपड़े पहनकर अवॉर्ड शो में शामिल हुआ बेटा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पिता के कपड़ों में ही इरफान का फिल्मफेयर अवॉर्ड लेने पहुंचे बेटे बाबिल
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया मां के साथ तैयारी का वीडियो
  • इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर पिता की तरफ से अवॉर्ड शो में बोली गई स्पीच

मुंबई: फिल्मफेयर अवार्ड्स ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान को फिल्म आंग्रेजी मीडियम में उनकी भूमिका के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया। पुरस्कार उनके बेटे बाबिल ने लिया और अपनी मौजूदगी को लेकर वह चर्चा में भी आ गए। उन्हें वही कपड़े पहने हुए देखा गया जो उनके पिता ने जीक्यू फैशन नाइट्स 2017 के लिए पहने थे।

अब, बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी मां सुतापा सिकदर उन्हें कपड़े पहनकर लुक देने में मदद करती नजर आ रही हैं। कपड़े के पीछे की कहानी का खुलासा भी बाबिल ने किया।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, उन्होंने अपनी मां के एक वीडियो शेयर किया, जिन्होंने स्टाइल को खास अंतिम रूप देने में बाबिल की मदद की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

वीडियो के साथ पोस्ट के कैप्शन में, उन्होंने अपने पिता की ओर से पुरस्कार स्वीकार करते हुए जो भाषण दिया, उसका भी जिक्र किया। बाबिल ने लिखा, 'तो मेरे छोटे भाषण में बाबा के पुरस्कार को स्वीकार करते हुए, मैंने मूल रूप से कहा था- यह कुछ भी कहने के लिए मेरी जगह नहीं है। लोग हमेशा कहते हैं कि आप अपने पिता के की जगह फिट नहीं हो सकते, लेकिन कम से कम मैं उनके कपड़ों में फिट हो जाता हूं। मैं सिर्फ गर्मजोशी और प्यार के कारण दर्शकों और हमारे उद्योग के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि आपने हमारे परिवार को गले लगाया, और मैं वास्तव में कह सकता हूं कि आप और मैं इस यात्रा को एक साथ करेंगे और भारतीय सिनेमा को नया रूप देंगे। मैं वादा करता हूं।'

कपड़े के पीछे की कहानी को साझा करते हुए, बाबिल ने लिखा कि इरफान खान को फैशन शो और रैंप वॉक में भाग लेना पसंद था। उन्होंने इन कपड़ों में अपने कंफर्ट ज़ोन को तोड़ने का काम किया था। उन्होंने कहा, 'कल रात मैं भी वही कर रहा था, लेकिन मैं असहज था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर