इरफान खान के बेटे बाबिल को मिल रहे फिल्मों के ऑफर, छलका दिल का दर्द- 'आपके बिना इनका क्या मतलब बाबा?'

Irfan Khan Son: इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने मार्च 2020 के महीने में अपने दिवंगत पिता द्वारा चैट में भेजे गए मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

Irrfan Khan with Son Babil Khan
बेटे बाबिल के साथ इरफान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बाबिल के पोस्ट में हुआ फिल्मों के ऑफर मिलने का खुलासा
  • इरफान खान के बेटे ने शेयर किए पिता के पुराने मैसेज स्क्रीनशॉट
  • सोशल मीडिया पोस्ट में बयां किया अपना दर्द- 'सपनों में आते हैं बाबा'

इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें, वीडियो और यादें शेयर करते रहते हैं। लगभग हर दिन, वह इरफान खान को याद करने के लिए एक पोस्ट करते हैं और दिल छूने वाला कैप्शन देते हैं। आज, बाबिल खान ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जो उनके पिता ने उन्हें मार्च 2020 के महीने में भेजे थे। कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने फोन से अनावश्यक चैट हटा रहे थे और इस दौरान उन्हें पिता की ओर से भेजे गए मैसेज मिले।

मैसेज में, इरफ़ान खान ने बाबिल खान को कहा कि जब वह जागें तो उन्हें फोन करें। अगला मैसेज एक बार फिर से इरफान खान का था जिसमें जरूरी काम के लिए बाबिल को फोन करने के लिए कहा गया था। कैप्शन में, बाबिल खान ने लिखा, 'यह एक ऐसे स्तर पर एक प्रचंड बात थी जिसे मैं समझा नहीं सकता। मैं अपने व्हाट्सएप से अनावश्यक चैट हटा रहा था और मुझे यह मिल गया। मैं लगभग उन्हें वापस मैसेज करने ही वाला था। मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबील खान के इस पोस्ट पर बाबील खान के कई अनुयायियों का दिल टूट गया है और रोने वाले इमोजीज़ का इंतजार कर रहे हैं। इसे यहां देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

आखिरी पोस्ट जो बाबील खान ने अपने दिवंगत पिता के बारे में की थी तब उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि उन्होंने इरफान खान को उनके सपनों में देखा था। उस पोस्ट के कैप्शन से पता चला कि बाबिल को एक्टिंग के ऑफर भी मिलते हैं।

बाबिल ने लिखा, 'मेरे सपनों के लिए, मुझे आपके रेगिस्तान के बारे में कोई जानकारी नहीं है। आज मेरे सपनों में, आपने मुझे बताया था कि आप मुझे छोड़ने वाले थे और आपने मुझे इतने लंबे समय तक पकड़ रखा था। मैं सिर्फ अपने फोन के कारण जाग गया, जो एक और फिल्म के लिए अभिनय के ऑफर के लिए आया था। अब यह सब आपके बिना क्या मायने रखता है बाबा?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर