नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा! मौत की झूठी खबरों पर एक्टर ने कहा- चुस्त और तंदुरुस्त हूं मैं

Prem Chopra Death Rumours: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा सुबह से अपने पास आ रहे अनगिनत काॅल्स की वजह से परेशान हैं। यहां जानें आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से एक्टर के पास कॉल्स की बाढ़ आ गई। 

Prem Chopra Death Rumours, Prem Chopra Said He Is Hale And Hearty
Prem Chopra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं प्रेम चोपड़ा।
  • प्रेम चोपड़ा के पास आया कॉल्स का बाढ़। 
  • एक्टर की मौत की अफवाहों से परेशान हुए कई लोग।

Prem Chopra Death Rumours: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक प्रेम चोपड़ा आज अपने पास आ रहे अनगिनत कॉल्स की वजह से परेशान हैं। ना ही सिर्फ प्रेम चोपड़ा बल्कि उनके परिवार वालों को भी कई कॉल्स आ रहे हैं। जो भी उन्हें कॉल कर रहा है वह बस यही सवाल पूछ रहा है कि क्या वह जिंदा हैं या नहीं? बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर ऐसा हुआ है जब किसी एक्टर की मौत की अफवाहें फैल रही हैं। प्रेम चोपड़ा ने इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए यह बताया कि उनकी तबीयत कैसी है। 

Also Read: Black Panther 2 trailer: जबरदस्त है 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' का ट्रेलर, 24 घंटे में मिले 172 मिलियन व्यूज

ई टाइम्स से बात करते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा कि 'यह दुखवाद है, और क्या! कोई लोगों को गलत खबर देकर खुशी प्राप्त कर रहा है कि अब मैं नहीं रहा। लेकिन मैं यहां हूं, आपसे बात कर रहा हूं, एकदम चुस्त और तंदुरुस्त।' एक्टर ने आगे यह भी बताया कि सुबह से उन्हें कोई कॉल्स आ चुके हैं, उन्होंने कहा 'मुझे नहीं पता कि सुबह से मैंने इस तरह के कितने कॉल्स रिसीव किए हैं। राकेश रोशन ने मुझे कॉल किया था। अमोद मेहरा (ट्रेड एनालिस्ट) भी मुझे कॉल कर चुके हैं। मैं इस सोच में पड़ा हूं कि आखिर किस ने मेरे साथ ऐसा किया है।' 

Also Read: सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, कैमरे में कैद हुईं 'सेक्सी बेबो'

प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा कि 'मैं आपको बता दूं कि किसी ने ठीक ऐसा ही मेरे करीबी दोस्त जितेंद्र के साथ किया था। यह तकरीबन 4 महीने पहले हुआ था। इसे रोकने की जरूरत है और तुरंत।' इस वर्ष जनवरी के महीने में प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी ऊमा चोपड़ा को कोरोना हो गया था। जिसके बाद इन दोनों को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन अब यह दंपत्ति एकदम स्वस्थ है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर की मौत की अफवाहें फैल रही हैं, इससे पहले भी कई एक्टर्स के साथ ऐसा हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर