कनाडा दौरे के बीच कपिल शर्मा पर गिरी गाज, कॉमेडी किंग के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला 

Case Registered Against Kapil Sharma: कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ कनाडा में लाइव शोज कर रहे हैं। इसी दौरान यह खबर आई है कि कॉमेडियन के खिलाफ अमेरिका के एक जाने-माने शो के प्रमोटर ने केस दर्ज किया है।

Case Registered Against Kapil Sharma, Kapil Sharma In Trouble
Kapil Sharma   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं कपिल शर्मा।
  • कनाडा में लाइव शोज कर रहे हैं कॉमेडी किंग।
  • कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ केस।

Case Registered Against Kapil Sharma: भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में हैं। वह द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ कनाडा के अलग-अलग जगहों पर लाइव शोज कर रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि कपिल शर्मा के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसा इसलिए क्योंकि यूएसए की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी Sai USA Inc ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ अनुबंध के उल्लंघन का केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि 2015 में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अमेरिका में 6 जगहों पर शोज करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने एक जगह शो नहीं किया था। अमेरिका के जाने-माने शो प्रमोटर अमित जेटली ने यह जानकारी दी है कि जब कपिल शर्मा से काॅन्टेक्ट करने की कोशिश की गई तब कॉमेडियन ने कोई रिप्लाई नहीं दिया। 

Also Read: गोद में कुत्ता लेकर घूम रही थीं फातिमा सना शेख, गार्ड ने पकड़ी छाता, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, अमित जेटली जो अमेरिका में एक जाने-माने शो प्रमोटर हैं, ने यह जानकारी दी है कि 2015 में कपिल शर्मा को नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज करने के लिए साइन किया गया था। कॉमेडियन को 6 शोज करने के हिसाब से पेमेंट भी दी गई थी। लेकिन जेटली ने कॉमेडियन पर यह इल्जाम लगाया है कि, उन्होंने 6 में से सिर्फ 5 शोज किए। जेटली के अनुसार कपिल शर्मा ने यह वादा किया था कि वह एक शो ना करने से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कर देंगे। इसके आगे जेटली ने कहा कि 'उन्होंने परफॉर्म नहीं किया और रिस्पॉन्ड भी नहीं किया, हालांकि हमने कई बार कोर्ट के समक्ष उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की थी।' 

Also Read: बेटी गोद लेने के दौरान सुष्मिता सेन के पिता से जज ने पूछा था ये सवाल, एक्ट्रेस ने रोते हुए किया वादा

इसके बाद उन्होंने यह जानकारी दी कि यह मामला अभी न्यूयॉर्क अदालत में लंबित है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह निश्चित रूप से कपिल शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कपिल शर्मा फिलहाल कनाडा में हैं और वह जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयार्क में परफॉर्म करने वाले हैं। पिछले महीने कपिल शर्मा कनाडा के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ वेंकूवर में परफॉर्म किया था। अब वह टोरंटो में लाइव शो करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर