सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा संग शेयर की फोटो, फैंस ने पूछा- चल क्या रहा है?

Rajeev Sen Post: पत्नी चारू असोपा संग तस्वीरें डिलीट करने के बाद सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने एक बार फिर उनके साथ फोटो पोस्ट की है। इसपर कमेंट कर फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर ये क्या हो रहा है?

Rajeev Sen and wife Charu Asopa
Rajeev Sen and wife Charu Asopa  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्या फिर साथ आ गए हैं राजीव सेन और चारू असोपा
  • राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा संग शेयर की फोटो
  • फोटो देख फैंस हुए कंफ्यूज- पूछे ये सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। दोनों की शादीशुदा लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब लगता है कि दोनों अपने बीच की दूरियों को कम करने कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले राजीव ने चारू संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब उन्होंने एक बार फिर चारू संग फोटोज पोस्ट की हैं।

राजीव ने पोस्ट की फोटोज

राजीव ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू संग अपनी फोटोज शेयर की हैं जो कि उनकी प्री- वेडिंग फंक्शन की हैं। इसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को देखकर जहां एक तरफ उनके फैंस खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ थोड़े कंफ्यूज भी हैं। कुछ फैंस का कहना है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं और उनकी जोड़ी बहुत अच्छी है। तो वहीं कुछ यूजर्स यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर हो क्या रहा है? एक यूजर ने पूछा कि क्या उन्होंने फिर से पैचअप कर लिया है?

डिलीट की थी तस्वीरें

मालूम हो कि दोनों की शादी में बीते कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। चारू ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपने नाम में से 'सेन' सरनेम हटा दिया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं चारू और राजीव ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

राजीव ने लगाया था ये आरोप

राजीव ने चारू के बारे में कहा था कि ब्रेनवॉश किया जा रहा है। इसपर चारू ने जवाब देते हुए कहा था कि ना कोई मुझे भड़का रहा है ना ही मेरा ब्रेनवॉश कर रहा है। मैं खुद अपने फैसले लेना जानती हूं। चारू ने कहा कि राजीव का ब्रेनवॉश किया हो सकता है इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। साथ ही चारू ने पूछा था कि अगर राजीव को लगता है कि मैं इंमैच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर दिल्ली क्यों गए? मालूम हो कि शादी की पहली सालगिरह से पहले ही राजीव चारू को मुंबई में छोड़कर दिल्ली चले गए थे। 

शेयर किया था स्क्रीनशॉट

कुछ दिन पहले राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारू संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसमें वो चारू से वीडियो कॉल पर बात करते दिख रहे हैं और दोनों खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ राजीव ने लिखा, 'हाय चारू हाय राजीव.. हमारे उन सभी फैंस के लिए जो बिना शर्त हमसे प्यार करते हैं।' बता दें कि राजीव और चारू की मुलाकात पिछले साल जनवरी में हुई थी। इसके बाद पिछले साल 7 जून को दोनों ने शादी कर ली थी। 

अगली खबर