Boney Kapoor के कारण संभला था सलमान खान का डूबता करियर, इस कारण रिश्ते हुए खराब

Boney Kapoor Birthday: बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर 11 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। बोनी कपूर और सलमान खान के रिश्ते आज भले ही खराब हैं। हालांकि, एक वक्त सलमान के डूबते करियर को दोबारा उठाया था।

Salman Khan, Boney Kapoor
Salman Khan, Boney Kapoor 
मुख्य बातें
  • बोनी कपूर 11 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • बोनी कपूर ने सलमान खान के डूबते करियर को दोबारा उठाया था।
  • सलमान खान और बोनी कपूर के रिश्ते पिछले कुछ साल से खराब हो गए हैं।

मुंबई. बोनी कपूर 11 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। बोनी कपूर बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर और अनिल कपूर के बड़े भाई हैं। बोनी ने मिस्टर इंडिया, रूप की रानी, चोरों का राजा, जुदाई, कंपनी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया। यही नहीं, सलमान खान के डूबते हुए करियर को बोनी कपूर ने ही एक वक्त संभाला था। 

साल 2005 से लेकर साल 2009 तक जहां शाहरुख खान ओम शांति ओम और आमिर खान गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे रहे थे। वहीं, सलमान खान एक अच्छी हिट फिल्म के लिए तरस रहे थे। ऐसे में साल 2009 में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड आई। वॉन्टेड को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। बोनी ने न सिर्फ फिल्म को प्रोड्यूस किया बल्कि इसके डिस्ट्रीब्यूटर भी थे। दरअसल डिस्ट्रीब्यूटर ये फिल्म खरीदने के लिए तैयार नहीं थे। 

The day when Salman Khan reclaimed his stardom with the release of 'Wanted'  | Bollywood Bubble

वॉन्टेड ने बदल दिया था सलमान का करियर 
18 सितंबर को सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड रिलीज हुई। फिल्म के प्रमोशन का असर हुआ और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हाउसफुल रही थी। सलमान खान का डायलॉग-  ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी उसके बाद मैं खुद की भी नहीं सुनता।’ हर किसी की जुबां पर चढ़ गया था। वॉन्टेड’ 2006 में रिलीज हुई महेश बाबू की तेलुगु फिल्म ‘पोक्किरी’ का रीमेक थी।

Pin by ram kothale on 2-°♡Sallu♢Khan♡ | Salman khan, Khan, Salman khan photo

ऐसे खराब हुए बोनी कपूर और सलमान खान के रिश्ते 
बोनी कपूर और सलमान खान के रिश्ते अब खराब हो चुके हैं। बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में एक्टिंग करियर शुरू करने के सुझाव हमें सलमान खान ने दिया था। सलमान खान के साथ बात करने के बाद अर्जुन बॉलीवुड में एक्टिंग करियर शुरू करने के लिए तैयार हुआ।' 

Boney Kapoor: My relationship with Salman Khan is strained now, but he  groomed Arjun. I owe him - Movies News

बोनी कपूर आगे कहते हैं, 'सलमान खान ने मुझ पर ये एहसान किया है जिसको मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा लेकिन मैं आपको बात दूं सलमान के साथ मेरा रिश्ता अब तनावपूर्ण है। ये दुर्भाग्यपूर्ण बात है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर