Badshah marriage trouble: बॉलीवुड रैपर बादशाह की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां, अलग रह रही पत्नी जैस्मीन?

Badshah marriage trouble: बादशाह की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाहशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के बीच पिछले कुछ टाइम से तनाव चल रहा है..

Badshah's Marriage Into Trouble Wife Jasmin Living Separately Now?
बादशाह। 
मुख्य बातें
  • रैपर बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • खबर है कि बादशाह की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
  • बाहशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के बीच पिछले कुछ टाइम से तनाव चल रहा है।

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि बादशाह की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाहशाह और उनकी पत्नी जैस्मीन के बीच पिछले कुछ टाइम से तनाव चल रहा है। बताया तो ये भी जा रहा है कि जैस्मीन, बादशाह से अलग रह रही हैं। 

इस बारे में एक सूत्र का कहना है कि यह लॉकडाउन का समय है और जैस्मीन पंजाब में ही दूसरी जगह पर रह रही हैं। एक अन्य सूत्र ने बताया है कि यह दो प्यार करने वालों के बीच का झगड़ा है और चीजें जल्द ही सुलझ जाएंगी। हर कपल की लाइफ कुछ उतार-चढ़ाव से गुजरती है।

अब तक इस बारे में बादशाह ने कोई टिप्पणी नहीं की है। खैर इस तथ्य को तो सभी जानते हैं कि बादशाह एक बहुत ही प्राइवेट व्यक्ति है। वो अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कभी चर्चा नहीं करते हैं, इसलिए इसबारे में कोई बात ना करना आश्चर्य नहीं है।

बादशाह ने संगीत जगत में 'कूल इक्वल' नाम से अपना करियर शुरू किया था लेकिन फिर उन्होंने नाम बदलकर 'बादशाह' कर लिया। उन्होंने 2006 में अपने हिप हॉप ग्रुप माफिया मुंडेर में यो यो हनी सिंह के साथ शुरुआत की थी। बादशाह का युवाओं में काफी जबरदस्त क्रेज है। 2012 में उनका सिंगल हरियाणवी सॉन्ग कर गायी चुल्ल जारी हुआ था, जिसे बाद में 2016 की बॉलीवुड फिल्म कपूर एंड संस में ले लिया गया। बाद में बादशाद ने 'बजरंगी भाईजान' में 'सेल्फी ले ले रे' गाया जो कि जबरदस्त हिट रहा। उन्होंने अब तक 'ऐ दिल है मुश्किल', 'दबंग 3', 'सुल्तान', 'गुड न्यूज', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं।

आपको बता दें, बादशाह और जैस्मीन की एक बेटी जैसमी ग्रेस मासिह सिंह है, जिसका जन्म 11 जनवरी, 2017 को हुआ है। हम उम्मीद करते हैं कि बादशाह की पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये खबरें महज अफवाह निकलें और उनकी शादीशुदा जिंदगी सुखद रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर