Maldives में छुट्टियां मना रहे रैपर बादशाह का हुआ बुरा हाल, सनबर्न से चेहरा हुआ खराब

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Oct 24, 2020 | 09:49 IST

Rapper Badshah gets Sunburn: बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह इन द‍िनों मालदीव में हैं। वहीं सैर के दौरान गायक सनबर्न का शिकार हो गए।

Rapper Badshah
Rapper Badshah 
मुख्य बातें
  • मशहूर रैपर बादशाह इन द‍िनों मालदीव में हैं।
  • वहीं सैर के दौरान गायक सनबर्न का शिकार हो गए।
  • सोशल मीडिया पर फैंस बोले- गेट वेल सून।

मुंबई। मशहूर रैपर छुट्टियों का आनंद उठाने के लिए मालदीव की सैर कर रहे हैं। वहीं सैर के दौरान गायक सनबर्न का शिकार हो गए। इसका असर उनके चेहरे पर हुआ है। बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका पूरा चेहरा धूप से जला हुआ दिखाई दे रहा है।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, सनबर्न। पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए सिंगर अरमान मलिक ने कहा, बैड बर्न। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा, ओह नो। बादशाह ने हाल ही में शाहरुख खान की आईपीएल टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक नया गान जारी किया है। गाने के वीडियो में रैपर के अलावा शाहरुख खान भी दिख रहे हैं।

नया गाना 'टॉक्सिक' मचा रहा धूम 

बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह का नया गाना 'टॉक्सिक' इन दिनों धूम मचा रहा है। ये गाना मई में रिलीज हुआ था। गाने में सुपरहिट जोड़ी रवि दुबे ओर सरगुन मेहता नजर आए थे। तब से अब तक यह गाना यूट्यूब पर टॉप सर्च में बना हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर