रेस्‍टोरेंट में अपना बच्‍चा भूल आईं थीं आयुष्‍मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्‍यप, खुद शेयर किया ये ब्‍लंडर

Tahira Kashyap secrets: आयुष्‍यमान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्यप ने अपनी मदरहुड से संबंधित अनुभवों के बारे में बताया। उन्‍होंने इस दौरान अपनी एक बड़ी भूल के बारे में भी बताया।

Tahira Kashyap, Ayushmann Khurrana wife
Tahira Kashyap  
मुख्य बातें
  • ताहिरा कश्‍यप अपनी नई किताब के साथ हाजिर हैं।
  • ताहिरा ने मां बनने के एहसास से लेकर अपने अनुभवों को साझा किया।
  • वह अपनी एक हरकत की वजह से हुई थीं शर्मिंदा।

Tahira Kashyap reveals her mistake: बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍यमान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्यप अपनी नई किताब '7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' लेकर आई हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान अपने मदरहुड से संबंधित अनुभवों के बारे में बताया। इस दौरान उनसे एक बड़ी गलती भी हो गई थी, जिसका खुलासा खुद ताहिरा ने किया। उन्‍होंने बताया कि वह एक बार अपने बच्‍चे को रेस्‍टोरेंट में भूल आई थीं। वो मोमेंट उनके लिए बहुत शर्मिंदगी भरा था।  

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में ताहिरा कश्यप ने बताया कि एक बार उनसे बड़ी गलती हो गई थी। दरअसल वह एक रेस्टोरेंट में अपने बच्चे विराजवीर  को भूल गई थीं। वह वहां दोपहर का भोजन करने के बाद चली गई। उन्‍होंने बताया, “मैं अपने बच्चे को एक रेस्तरां में भी भूल गई थी। मैं बैग या बिल नहीं भूला लेकिन मैं अपने बच्चे को भूल गई। तभी वेटर दौड़ता हुआ मेरे पास आया और बोला 'मैम आप अपना बच्चा भूल गए'। मैं बहुत शर्मिंदा थीं और लोग मुझे घूर रहे थे।”

ताहिरा ने एक और किस्‍सा शेयर करते हुए लिखा, "मैंने वह किया है जिस पर यकीन करना मुश्किल होगा। मैंने अपने बच्चों को सार्वजनिक छुट्टियों के दिन भी स्कूल छोड़ दिया, केवल बच्चों से उनके रिएक्‍शन देखने के लिए। ये गलतियां आज भी नहीं रुकती हैं लेकिन अब मैं खुद को और अधिक क्षमा कर रही हूं। मेरी बीमारी के दौरान भी, जब मेरी मां ने चीजें संभाली। तब वह बच्चों को उनके टिफिन देती थीं और मैं चिंतित थ 'ओह, उन्हें लगातार दो दिन पनीर सैंडविच दिया। कितना अनहेल्‍दी है!' लेकिन अब मैं सोचती हूं कि 'इससे ​​भी क्या फर्क पड़ता है'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर