Ayushmann Khurrana in Doctor-G: 'डॉक्टर G बनकर पर्दे पर आएंगे आयुष्मान खुराना, बोले- कहानी से हो गया प्‍यार

Ayushmann Khurrana in Doctor G: बॉलीवुड में अलग तरह के किरदार निभाने के ल‍िए पहचाने जाने वाले एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना एक नई तरह की कहानी लेकर आए हैं। अब वह डॉक्‍टर जी बनकर पर्दे पर आए हैं।

Ayushmann Khurrana in Doctor G
Ayushmann Khurrana in Doctor G 
मुख्य बातें
  • पहली बार पर्दे पर डॉक्‍टर का रोल न‍िभाएंगे आयुष्‍मान खुराना
  • जंगली प‍िक्‍चर्स के साथ तीसरी बार काम करते आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana in Doctor G: बॉलीवुड में अलग तरह के किरदार निभाने के ल‍िए पहचाने जाने वाले एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना एक नई तरह की कहानी लेकर आए हैं। अब वह डॉक्‍टर जी बनकर पर्दे पर आए हैं। जंगली प‍िक्‍चर्स के साथ यह आयुष्‍मान खुराना की तीसरी फ‍िल्‍म होगी। इससे पहले वह जंगली पिक्चर्स के साथ उन्‍होंने 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि डॉक्‍टर जी में भी उनका रोल बेहद खास होगा जोकि दर्शकों का द‍िल जीतेगा। 

यह किरदार आयुष्‍मान खुराना खुद बहुत पसंद है। आयुष्मान ने खुद कहा कि डॉक्टर G की स्क्रिप्ट जब उनके सामने आई तो उन्‍होंने तुरंत इसके लिए हां कह दिया था। यह एकदम फ्रेश कहानी है। आयुष्‍मान का कहना है कि इस नए कॉन्सेप्ट को देखकर आपको हंसी आएगी और यह आपको सोचने पर भी मजबूर कर देगी।

पहली बार डॉक्‍टर का रोल 

फ‍िल्‍म विकी डोनर से डेब्‍यू करने वाले आयुष्‍मान खुराना पर्दे पर पहली बार डॉक्‍टर बनकर नजर आने वाले हैं। आयुष्‍मान के अनुसार, वह इस रोल को निभाने के लिए खासा उत्‍साहित हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करेंगी और इसकी कहानी कैंपस कॉमिडी-ड्रामा है। सौरभ भारत और व‍िशाल ने इस कहानी को लिखा है।

बधाई हो के लिए मिला था अवॉर्ड 

जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की पिछली फिल्म 'बधाई हो' ने 2 नेशनल अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। आयुष्मान का कहना है कि जंगली पिक्चर्स की कहानियां उन्हें काफी पसंद आती हैं क्योंकि उन्हें यहां उनकी सोच के हिसाब से अलग हटकर कहानियां मिलती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्‍मान खुराना आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन उनके साथ थे। उससे पहले वह 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में गे के रोल में और 'बाला' में एक गंजे आदमी के किरदार में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर