Aryan Khan birthday: सुहाना खान ने भाई आर्यन खान को किया बर्थडे विश, लिखा- मेरी बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो...

Suhana Khan Birthday wishes to Aryan Khan: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान शुक्रवार को 23 साल के हो जाएंगे। आर्यन के बर्थडे से पहले सुहाना खान ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर कर बधाई दी है...

Suhana Khan wishes brother Aryan Khan birthday And calls him her bestie
आर्यन खान और सुहाना खान। 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • अब सुहाना खान ने अपने भाई आर्यन खान के साथ एक फोटो शेयर की है।
  • इस तस्वीर में भाई-बहन की बॉन्डिंग बेहद खास दिख रही है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अक्सर अपने फैन्स के साथ इसी के जरिए कनेक्ट रहती हैं। अब सुहाना खान ने अपने भाई आर्यन खान के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में भाई-बहन की बॉन्डिंग बेहद खास दिख रही है। सुहाना खान ने आर्यन खान के जन्मदिन पर यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

जैसा कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान शुक्रवार को 23 साल के हो जाएंगे। आर्यन के बर्थडे से पहले सुहाना खान ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर कर बधाई दी है। फोटो में सुहाना सफेद पैंट के साथ एक क्रॉप टॉप में बहुत सुंदर लग रही थी, जबकि आर्यन खान सफेद टी-शर्ट और जैकेट में नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में सुहाना ने लिखा, 'मेरी बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो, jk eww xxx।'

कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ दुबई में अपना 55वां जन्मदिन मनाया था। करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ थे। वहीं सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन से एक तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान सुहाना का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था। तस्वीरों में सुहाना व्हाइट कलर की शॉर्ट लेदर स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थीं और काफी ग्लैमरस लगी थीं। इसके साथ सुहाना ने अपने बालों को खुला रखा था और डार्क लिप कलर लगाया था। 


आपको बता दें, सुहाना खान ने भले ही अब तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें व वीडियो वायरल होती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर