Armaan Kohli Controversy:ये हैं अरमान कोहली के विवाद, लिव पार्टनर के साथ की मारपीट, बिग बॉस में हुए थे अरेस्ट

Armaan Kohli Controversies: एनसीबी ने ड्रग्स केस में अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। अरमान का नाम इससे पहले भी कई विवादों में आ चुका है। जानिए अरमान कोहली के विवाद...

Armaan Kohli
Armaan Kohli 

मुख्य बातें

  • अरमान कोहली को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।
  • अरमान कोहली के घर से कोकेन बरामद हुआ है।
  • अरमान कोहली पर उनकी लिव इन पार्टनर मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं।

मुंबई. एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। अरमान कोहली ने  एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अस्पष्ट जवाब दिए हैं। अरमान कोहली इससे पहले भी कई विवादों में फंस चुके हैं। 

अरमान कोहली के घर से कोकेन बरामद हुआ है। साल 2018 में अरमान कोहली की लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे। नीरू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था। नीरू ने कहा, अरमान बहुत गुस्सैल हैं और किसी को भी पीटने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं।'

Armaan Kohli secures bail in illegal alcohol possession case - Times of  India

बिग बॉस के घर से हुए गिरफ्तार
अरमान कोहली बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रहे थे। घर के अंदर अरमान कोहली ने सोफिया हयात के  साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद सोफिया  हयात ने अरमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद लोनावाला पुलिस ने अरमान को 'बिग बॉस' के घर से गिरफ्तार कर लिया था। साल 2018 में सोफिया ने एक वीडियो जारी कर अरमान को जेल में डालने की अपील की थी। 

Armaan Kohli: Latest News & Videos, Photos about Armaan Kohli | The  Economic Times - Page 1

तनीषा मुखर्जी के साथ अफेयर 
बिग बॉस 7 के घर में अरमान कोहली और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को डेट किया था। घर के अंदर दोनों काफी वक्त साथ बिताते थे। शो के बाद दोनों कई बार साथ नजर आए थे। कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

अरमान कोहली के कारण ही शाहरुख खान को उनकी पहली फिल्म दीवाना मिली थी। दरअसल इस फिल्म में शाहरुख खान वाले रोल के लिए अरमान कोहली पहली पसंद थे। अरमान ने पहला शेड्यूल शूट कर लिया था। बाद में किसी कारण उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर