Bollywood News: अरमान कोहली के घर छापेमारी तो कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हनी सिंह, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News 28th Aug 2021: कोर्ट में पेश नहीं हुए हनी सिंह तो फिल्म अश्वत्थामा हुई बंद। सिनेमा जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं।

Bollywood Newsmaker 28 August 2021| Bollywood Newsmaker armaan kohli honey singh| Bollywood Newsmaker shahrukh khan deepika padukone song| Bollywood News today|बॉलीवुड की बड़ी खबरें
बॉलीवुड न्यूज। 

मुख्य बातें

  • विक्की कौशल-सारा अली खान की ये फिल्म हुई बंद
  • अरमान कोहली के घर पर हुई छापेमारी
  • सिनेमा जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं।

28th August Top Bollywood News: बी टाउन से आज कुछ बड़ी खबरें सामने आई हैं। जिन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली आज सुर्खियों में छाए रहे। अरमान कोहली के घर पर छापेमारी हुई है। दूसरी ओर रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। अब हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। जानिए आज की दिन भर की बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

फिल्म अश्वत्थामा हुई बंद
विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आ रही है कि अब तक इस फिल्म पर लगा 30 करोड़ रुपया एक तरह से पानी में बह गया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा फिल्म अब पूरी तरह बंद हो चुकी है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला इस प्रोजेक्ट पर लगभग 30 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं और जब उन्होंने फिल्म पूरा बजट जोड़ा तो उन्हें लगा कि यह काफी महंगी फिल्म हो जाएगी। इसी वजह से फिल्म को बंद करने का फैसला किया गया है। 

अरमान कोहली के घर पर हुई छापेमारी
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली (Arman Kohli) के यहां स्थित आवास पर छापेमारी की, यह कार्रवाई एक दिन पहले केंद्रीय मादक पदार्थ रोधी एजेंसी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई। एनसीबी अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिये बिना बताया कि कोहली के घर पर छापेमारी जारी है। गौर हो कि शुक्रवार रात को एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को पकड़ा था उससे पूछताछ के बाद मिले सबूतों के आधार पर अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी की गई है, ऐसा बताया जा रहा है।

स्पेन में सूट होगा दीपिका-शाहरुख का गाना
अभिनेता शाहरुख खान 2018 में जीरो रिलीज होने के बाद से स्क्रीन से गायब हैं। अब शाहरुख बड़े बजट की फिल्म पठान के वापसी कर रहे हैं। पता चला है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण न केवल स्पेन में अपनी फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे बल्कि एक शानदार गाने की भी शूटिंग यहां होगी। फिल्म के एक गाने की शूटिंग स्पेन में ऐसी चुनी जगहों पर होगी, जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड स्टार ने शूटिंग नहीं की है। शाहरुख-दीपिका पर फिल्माए जाने वाले इस गाने की शूटिंग लोकेशन को एकदम सीक्रेट रखा जाएगा और किसी भी तरह से कोई भी सीन लीक नहीं होने दिया जाएगा। 

कोर्ट में पेश नहीं हुए हनी सिंह
रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। इस केस की सुनवाई 28 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट में थी लेकिन हनी सिंह वहां नहीं पहुंचे। ये दूसरा मौका है जब हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। आदेश को न मानने पर कोर्ट ने हनी सिंह को फटकार लगाई है। हालांकि हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में कहा है कि उनकी तबीयत खराब है, जिसकी वजह से वो नहीं आ पाए हैं। दूसरी ओर, जब हनी सिंह सुनवाई में नहीं पहुंचे तो वहां मौजूद उनकी पत्नी शालिनी फूट-फूटकर रो पड़ीं। शालिनी तलवार का कहना है, 'मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मैंने जीवन के 10 साल दिए। मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही। अब उसने मुझे छोड़ दिया।'

अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी कभी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अभिषेक बच्चन से कराना चाहती थीं। मगर ईशा देओल कुछ और ही चाहती थीं तभी उन्होंने इस रिश्ते से साफ इंकार कर दिया था। ईशा देओल का कहना है कि वह अभिषेक बच्चन को अपने भाई की तरह मानती हैं ऐसे में उनसे शादी का ख्याल उनके मन में कभी नहीं आया। ईशा ने ये बात इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में कही थी। दरअसल हेमा मालिनी ने करण जौहर को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन जैसा दामाद पाने की अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया था। इसी का जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा था, 'मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं। उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपना घर बसाऊं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही सबसे बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं अभिषेक बच्चन से शादी नहीं करना चाहती हूं।'

मुगल सल्‍तनत की कहानी को बैन करने की मांग
मुगल सल्‍तनत की एक और कहानी 'द एंपायर' डिज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर रिलीज हो चुकी है। ये वेबसीरीज एलेक्स रदरफोर्ड के उपन्यास एम्पायर ऑफ द मुगल: रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ पर आधारित है। इस सीरीज से कुणाल कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा डीनो मोरिया, शबाना आजमी और टीवी की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी नए अंदाज में नजर आए हैं। जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर के रोल में कुणाल कपूर, 'मदर ऑफ एंपायर' के रोल में शबाना आजमी, बाबर की बहन खानजादा के रोल में दृष्टि धामी, शयबानी खान के रोल में डीनो मोरिया नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह वेबसीरीज रिलीज हुई तो सोशल मीडिया पर इसको बैन करने की मांग होने लगी। यूजर्स इस वेबसीरीज के मेकर्स पर मुगल शासकों के महिमामंडन का आरोप लगा रहे हैं। वेबसीरीज को बैन करने के साथ साथ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Dinesy Plus Hotstar को भी बैन करने की मांग की जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर