दिल छू लेगा Akshay Kumar-Nupur Sanon के सॉन्ग Filhaal 2 का टीजर, जानें कब रिलीज हो रहा BPraak ये गाना- Video

Akshay Kumar Nupur Sanon Song Filhaal 2 Release Date: फिलहाल 2 मोहब्बत में पंजाबी एक्टर एमी वर्क की एंट्री हुई है। अक्षय कुमार, नुपुर सेनन के साथ एमी विर्क भी म्यूजिक वीडियो में अहम रोल में नजर आने वाले हैं...

Akshay Kumar And Nupur Sanon Filhaal 2 Mohabbat Release date 6 july With BPraak Watch Teaser
अक्षय कुमार और नुपूर सेनन। 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार-नुपुर सेनन के म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 का टीजर रिलीज।
  • म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 की रिलीज डेट सामने आ गई है।
  • एमी विर्क म्यूजिक वीडियो में निभा रहे हैं अहम रोल।

अभिनेता अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के मचअवेटेड म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। बुधवार को अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के सॉन्ग फिलहाल 2: मोहब्बत का पहला टीजर रिलीज किया गया है। जो कि काफी जबरदस्त दिख रहा है। टीजर में अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की लव स्टोरी की एक झलक देखने को मिल रही है। कैसे दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ता लेकिन फिर ये कपल अलग भी हो जाता है।

खास बात ये है कि फिलहाल 2 मोहब्बत में पंजाबी एक्टर एमी वर्क की भी एंट्री हुई है। इसबार अक्षय कुमार, नुपुर सेनन के साथ एमी विर्क भी म्यूजिक वीडियो में अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिलहाल 2: मोहब्बत को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है और ये 2020 की हिट सॉन्ग फिलहाल का सीक्वल है।

कब रिलीज हो रहा फिलहाल 2: मोहब्बत
अक्षय कुमार ने फिलहाल 2: मोहब्बत के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने इसे शेयर कर लिखा, 'फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। #Filhaal2Mohabbat सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज हो रहा है तब तक टीजर एंजॉय करें। 

टीजर में अक्षय स्टाइलिश आउटफिट पहने बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। वहीं नुपुर अपने साथी एमी विर्क के साथ कार में हैं। वीडियो में जैसे ही अक्षय कार का दरवाजा खोलता है, उनकी नजरें मिलती हैं और लवर्स बीच तनाव का अहसास होता है। हालांकि अक्षय कार के दरवाजे में फंसे दुपट्टे को सही करने आता है। इसके बाद नुपुर की शादी का सीन दिखाया गया है जिसमें अक्षय कुमार इमोशनल होकर नाचते नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर फिलहाल 2: मोहब्बत गाने का टीजर काफी अपीलिंग है। इसमें एक दिलचस्प लव स्टोरी दिखने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar)

आपको बता दें, फिलहाल गाने में अक्षय ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। जिसकी एक्स गर्लफ्रेंड का एक्सीडेंट हो जाता है और उसे अस्पताल में भर्ती किया जाता है। इसी दौरान कई अर्से बाद अक्षय की नुपुर से मुलाकात होती है। अक्षय उस समय को याद करता है जब उन्होंने एकसाथ वक्त बिताया था और कैसे उनके परिवार ने दोनों को एक-दूसरे से अलग कर दिया था। अब गाने के सेकंड पार्ट यानि फिलहाल 2: मोहब्बत में दोनों की पूरी लव स्टोरी देखने को मिलेगी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर