Mirzapur 3 : इंतजार हुआ खत्म, रसिका दुग्गल ने लखनऊ में शुरू की मिर्जापुर 3 की शूटिंग

Rasika Duggal starts Mirzapur 3 shooting: मिर्जापुर 3 के रिलीज होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने शुरू की मिर्जापुर 3 की शूटिंग।

rasika dugal
rasika dugal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मिर्जापुर 3 के रिलीज होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं
  • एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने शुरू की मिर्जापुर 3 की शूटिंग
  • दिल्ली क्राइम सीजन 2 में नजर आई थीं रसिका दुग्गल

Rasika Duggal starts Mirzapur 3 shooting: एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस किसी भी सीरीज में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने काम से जुड़े हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में दिल्ली क्राइम सीजन 2 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के पॉवरफुल परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दिल्ली क्राइम सीजन 2 की सफलता के बाद एक्ट्रेस ने नवाबों के शहर लखनऊ में मिर्जापुर के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है।

रसिका ने मिर्जापुर के दोनों सीजन में बीना त्रिपाठी की भूमिका निभाई थीं। एक्ट्रेस को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और अब वो तीसरे सीजन में अपनी भूमिका फिर से निभाने के लिए तैयार है। कुछ समय पहले, वर्सटाइल एक्टर रसिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें नेटिजन्स को बताया था कि उन्होंने इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

रसिका दुग्गल ने शुरू की मिर्जापुर 3 की शूटिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rasika (@rasikadugal)

ये भी पढ़ें - Thank GOD: खत्म होने वाला है थैंक गॉड के ट्रेलर का इंतजार, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह का दिखेगा नया अंदाज
 

रसिका कहती हैं, "लखनऊ में शूटिंग हमेशा मजेदार होती है, शहर की एनर्जी उत्साहजनक होती है। मैं हमेशा मिर्जापुर की शूटिंग के लिए तैयार रहती हूं। मेरे लिए मिर्ज़ापुर के सेट पर लौटना घर वापसी जैसा है। मैं लखनऊ के फेमस डिशेस और एक वंडरफुल शूटिंग के एक्सपीरियंस का इंतजार कर रही हूँ। "

मिर्जापुर सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा और ईशा तलवार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इस सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करे तो रसिका दुग्गल मिर्जापुर 3 के अलावा अधुरा, स्पाइक, लॉर्ड कर्जन की हवेली और फेयरी फोक जैसी वेबसीरज शामिल है। एक्ट्रेस ने साल 2007 में फिल्म अनवर में छोटे से रोल से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस को नो स्मोकिंग और ऑरगजेब से पहचान मिली थी। लेकिन उनके करियर का सबसे बड़ा ब्रेक साल 2018 में वेबसीरीज मिर्जापुर से मिली थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर