The Body Trailer : कैंसर के इलाज के बाद थ्र‍िलर फ‍िल्‍म में नजर आएंगे ऋष‍ि कपूर, निशाने पर इमरान हाशमी

बॉलीवुड
Updated Nov 15, 2019 | 14:20 IST

The Body Official Trailer, Movies in December 2019 : 13 द‍िसंबर को इमरान हाशमी और ऋष‍ि कपूर की फ‍िल्‍म द बॉडी रिलीज होगी। फ‍िल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

इमरान हाशमी जल्‍द ही एक मिस्‍ट्री थ्र‍िलर में नजर आएंगे। ये फ‍िल्‍म होगी द बॉडी (The Body)। खास बात ये है क‍ि इसमें ऋष‍ि कपूर भी एक खास भूमिका में होंगे। कैसर के इलाज के बाद वह पहली बार पर्दे पर दिखेंगे। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। करीब दो मिनट के इस वीड‍ियो से लग रहा है क‍ि फ‍िल्‍म में अच्‍छा सस्‍पेंस होगा और अलग टेस्‍ट की होने से ये दर्शकों को लुभा सकती है। वैसे पहले फ‍िल्‍म का टीजर रिलीज क‍िया गया था जो यूट्यूब के टॉप 10 वीड‍ियोज में शामिल रहा है। 

फ‍िल्‍म के डायरेक्‍ट जीतू जोसेफ हैं। हालांकि दर्शक उनका काम पहले अजय देवगन की दृश्‍यम में देख चुके हैं लेकिन द बॉडी उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म होगी। फ‍िल्‍म में शोभिता धूलीपाल और वेद‍िका फीमेल लीड रोल में हैं। 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें ऋष‍ि कपूर एक मिस‍िंग बॉडी की  तहकीकात करते द‍िखाए जाते हैं। इसके बाद एंट्री होती है इमरान हाशमी की। उनका क‍िरदार उस महिला के पत‍ि का है ज‍िसकी बॉडी मुर्दाघर से गायब हो जाती है। वीड‍ियो आगे बढ़ने के बाद पता लगता है क‍ि इमराने अपने एक्‍स्‍ट्रा मैर‍िटल अफेयर के चलते अपनी पत्‍नी का मर्डर क‍िया था। 

अब फ‍िल्‍म में हॉरर एंगल है या फ‍िर कोई और राज है जिसके बारे में कोई नहीं जानता - ये तो फ‍िल्‍म के साथ ही पता लगेगा। फ‍िल्‍म की रिलीज 13 द‍िसंबर रखी गई है। चूंक‍ि 13 तारीख के शुक्रवार को सुपरनेचुरल पावर्स से जोड़कर देखा जाता है, इसलिए उम्‍मीद की जा सकती है क‍ि फ‍िल्‍म दर्शकों को खींचने में सफल रहेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर