हाउडी मोदी की ऋषि कपूर ने की थी तारीफ, अब पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाउडी मोदी कार्यक्रम की गूंज पूरी दुनिया में रही। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी को लेकर ट्वीट किया था। पीएम मोदी ने इसका रिप्लाई दिया है।

PM Narendra Modi, Rishi Kapoor
PM Narendra Modi, Rishi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हाउडी मोदी की ऋषि कपूर ने की थी तारीफ
  • ऋषि के ट्वीट का पीएम मोदी ने दिया जवाब
  • पीएम मोदी ने उनकी अच्छी सेहत की दुआं की

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में ह्यूस्टन में 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित किया। हाउडी मोदी कार्यक्रम को भारत और मोदी सरकार की बड़ी जीत माना जा रहा है। इस कार्यक्रम की गुंज पूरी दुनिया में रही। बॉलीवुड सेलेब्स भी ने भी हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर कई ट्वीट्स किए। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने इसकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। जिसका अब पीएम नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया है।

दरअसल ऋषि कपूर ने लिखा था कि हाउडी मोदी 'गो मोदी' - 'गो ट्रंप' - ह्यूस्टन, यूएस। हमें खुद पर गर्व है । हमें इस समुदाय पर गर्व है। हमें भारत पर गर्व है। इसी ट्वीट को लेकर पीएम मोदी ने रिप्लाई दिया है। उन्होंने लिखा कि ऋषि जी, आपके उत्साहवर्धक प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। हम एक-दूसरे से मिलने से बस कुछ दिनों से चूक गए, आप हाल ही में यूएसए से भारत रवाना हुए थे। मैं आपकी अच्छी सेहत की दुआं करता हूं।

आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे। उनका करीब 11 महीने वहां इलाज चला। इस बीच ऋषि ने अपने घर और देश को बहुत मिस किया। इलाज के दौरान ऋषि की पत्नी नीतू कपूर पूरे वक्त उनके साथ रही। वहीं दोनों बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी न्यूयॉर्क आते-जाते रहे थे। ऋषि अब कैंसर फ्री हो गए हैं।

कुछ दिन पहले ही ऋषि भारत लौटे हैं और आते ही वे काम में जुट गए हैं। खबरों की मानें तो ऋषि ने दो फिल्में साइन भी कर ली हैं और वे जल्द से जल्द इनकी शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। उनके फैंस और परिवार उन्हें सेहतमंद देखकर बेहद खुश हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर