Waareya Song out: बेहद रोमांट‍िक है Suraj Pe Mangal Bhari का नया गाना, 90 के दशक की द‍िलाएगा याद

बॉलीवुड
Updated Nov 05, 2020 | 11:52 IST

फ‍िल्‍म सूरज पे मंगल भारी का गाना वारेया र‍िलीज हो गया है। गाना द‍िलजीत दोसांझ और फात‍िमा सना शेख पर फ‍िल्‍माया गया है जो 90 के दशक के रोमांटिक गानों की याद दिला देगा। इसे व‍िभोर पाराशर व पलक मुंचाल ने गाया है।

अगर आप 90 के दशक का रोमांट‍िक म्‍यूज‍िक पसंद करते हैं तो सूरज पे मंगल भारी फ‍िल्‍म का गाना वारेया आपको जरूर लुभाएगा। ये गाना द‍िलजीत दोसांझ और फात‍िमा सना शेख पर फ‍िल्‍माया गया है। इस गाने को जावेद-मोहसिन ने कंपोज क‍िया है। विभोर पाराशर और पलक मुंचाल ने इसे अपनी आवाज दी है। गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने पर फ‍िल्‍म के निर्देशक अभिषेक शर्मा कहते हैं - गीत का मुख्य आकर्षण यह है कि यह आपको पुराने दिनों की यादों में ले जाएगा। ताजा एनर्जी के साथ यह गीत ज़िंदादिली और रोमांच से भरा है। दिलजीत और फातिमा की एक सहज केमिस्ट्री है जो गाने के माध्यम से चमकती है, जो इस गाने को सबसे अलग करती है। यहां देखें इस गाने का वीड‍ियो। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर