SherShaah Trailer [VIDEO] सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज, आप भी कहेंगे 'ये दिल मांगे मोर'

बॉलीवुड
Updated Jul 25, 2021 | 19:53 IST

Sidharth Malhotra and Kiara Advani SherShaah Film Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है। फिल्म में कारगिल के शहीद विक्रम बत्रा की कहानी दिखाई गई है।

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की सच्ची कहानी पर आधारित
  • सिद्धार्थ के साथ पहली बार शेरशाह फिल्म में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की नई फिल्म शेरशाह का ट्रेलर (Shershaah trailer) रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिनेता के साथ कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है। ट्रेलर वीडियो में भारतीय सेना के जांबाज शहीद सिपाही विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की कहानी की झलक देखने को मिल रही है जिन्होंने बेहद कम उम्र में कारगिल युद्ध (Kargil War) के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से लोहा लेते हुए अपनी जान गंवा दी थी।

इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म के अलावा भी दोनों अक्सर रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। शेरशाह फिल्म के टीजर के समय ही इसकी रिलीज की डेट (Shershaah Release Date) भी सामने आ गई थी जोकि 12 अगस्त है (Shershah Film Release Date - 12 August) है। यानी इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की ओर से शहीद विक्रम बत्रा की कहानी लोगों के सामने होगी।

बता दें कि 7 जुलाई 1999 को युद्ध में शहीद हुए कैप्‍टन विक्रम बत्रा को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्‍मानित किया गया था। 7 जुलाई 199 को एक अफसर की जान बचाते हुए भारतीय सेना जांबाज ने अपनी जान की कुर्बानी दे दी थी। बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले एलओसी फिल्म के दौरान अभिषेक बच्चन भी विक्रम बत्रा का किरदार फिल्मी पर्दे पर निभा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर