Sapna Choudhary Song Katal: मां बनने के बाद रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'कतल करेगी के', Video

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2020 | 08:47 IST

Sapna Choudhary song Katal Out: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। लंबे समय बाद सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है।

मुख्य बातें

  • सपना चौधरी का नया वीडियो गाना हुआ र‍िलीज
  • गाने को स‍िंंगर मोहित शर्मा ने दी है अपनी आवाज
  • वीडियो में पूरी तरह बदली नजर आ रही हैं सपना

Sapna Choudhary song Katal Out: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। लंबे समय बाद सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर र‍िलीज हुआ है। इस गाने के बोल हैं 'कतल करेगी के'। अक्‍टूबर महीने में सपना चौधरी ने बेटे को जन्‍म दिया था और उससे पहले प्रेग्‍नेंसी के चलते उनके नए गाने रिलीज नहीं हुए। काफी वक्‍त से फैंस उनके नए गाने का इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्‍म हो गया है। सपना चौधरी के गाने का वीडियो धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और अंग्रेजी बोल रही हैं। इस गाने को सिंगर मोहित शर्मा ने गाया है जबकि बोल सुमित बालंबिया ने लिखे हैं। गाने के बोल हैं- नागिन सी चाले चाले, अक्‍खा मार डाले। जहर भरेगी के, 'कतल करेगी के'।

स्‍टेज पर हुई सपना चौधरी की वापसी 

हरियाणा की सबसे लोकप्रिय डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी की लंबे समय बाद एक बार फिर स्टेज पर वापसी हो चुकी है। कोरोना महामारी के दौरान सभी आम लोगों की तरह सपना चौधरी का काम भी प्रभावित हुआ था लेकिन अब आखिरकार हरियाणवी डांसर ने लंबे समय बाद अपने स्टेज परफॉरमेंस की ताजा झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो क्लिप में सपना चौधरी लाल रंग के सलवार सूट में धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने अपना वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- 'मेरा फिर से स्वागत...।' यहां आप हरियाणवी डांसर और एक्टर का पोस्ट देख सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर