Sapna Choudhary: क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, हाल ही में बनी हैं मां

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: स्‍टेज पर अपने डांस से हंगामा मचाने वाली जानी मानी डांसर सपना चौधरी अब क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाली हैं। जानिए क्‍या है ये पूरा मामला।

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary 

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: स्‍टेज पर अपने डांस से हंगामा मचाने वाली जानी मानी डांसर सपना चौधरी अब क्रिकेट के मैदान पर नजर आने वाली हैं। सपना चौधरी आर्टिस्ट इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) के तीसरे सीजन में नजर आएंगी। यह सीजन जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है। सपना चौधरी के फैंस के लिए उन्‍हें खेल के मैदान पर देखना काफी रोमांचक होने वाला है। वहीं क्रिकेट लवर्स क्रिकेट मैदान पर गेंद और बल्ले के साथ अपने पसंदीदा कलाकारों और सिलेब्रिटीज को भी देख पाएंगे। 

एईसीएल की शुरुआत 2019 में हुई थी और इसके दो सीजन काफी हिट रहे। अब इसका तीसरा सीजन आने वाला है। पहले सीजन में 6 टीमों और दूसरे सीजन में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था। एईसीएल के संस्थापक और एमडी आशीष माथुर के साथ जानी-मानी हस्तियां मीका सिंह, सपना चौधरी, हुसैन कुवार्जेवाला, मिलिंद गाबा, शिबानी कश्यप, अशोक मस्ती, तरुण दत्त और डीजे सुमित सेठी ने सीजन 3 के लॉन्च की घोषणा की। 

इस सीजन के विजेताओं को चैम्पियन ट्रॉफी के साथ 2.5 लाख की इनामी राशि मिलेगी। सभी मैच टेनिस गेंद के साथ खेले जाएंगे, जिसके लीग स्टेज में 12 ओवर और नॉकआउट स्टेज में 15 ओवर के मैच खेले जाएंगे। इस सीजन में 16 टीमों के साथ मशहूर कलाकारों के साथ 300 खिलाड़ी हिस्‍सा लेंगे। 

हाल ही में मां बनी हैं सपना चौधरी 

बता दें कि सपना चौधरी लगभग एक साल से स्‍टेज से दूर हैं। इसकी दो वजह हैं। इसी साल जनवरी में उन्‍होंने शादी की और उसके बाद कोरोना महामारी फैल गई। जिसकी वजह से आयोजन बंद हो गए। वहीं सपना चौधरी प्रेग्‍नेंट भी थीं। अक्‍टूबर महीने में ही उन्‍होंने बेटे को जन्‍म दिया। उनके पति ने सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के मां बनने की जानकारी दी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर