Salman khan Tiger 3 Movie: यशराज बैनर तले 350 करोड़ में बनेगी टाइगर 3, सलमान खान को म‍िलेंगे 100 करोड़!

बॉलीवुड
Updated Aug 06, 2020 | 16:00 IST

Salman khan - Tiger 3: सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 यशराज बैनर के तले लगभग 350 करोड़ के बड़े बजट में बनने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान 100 करोड़ फीस ले सकते हैं।

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' पर सलमान खान जल्द ही काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी जिसके बजट का अनुमान लगभग 350 करोड़ रुपये लगाया जा रहा है। इससे पहले यशराज बैनर की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' थी जिसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन थे। हालांकि यह फिल्म उतनी कामयाब नहीं रही थी। 

सूत्रों की मानें तो सलमान खान इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस ले सकते हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट मनीष शर्मा कर सकते हैं। बताया जा रहा है क‍ि इससे पहले कबीर खान और अली अब्बास जफर के नाम पर भी व‍िचार क‍िया गया था। इस फिल्म की घोषणा यशराज फिल्म्स के 15 वें  सालगिरह पर हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर