सैफ अली खान ने की ऑटोबायोग्राफी की घोषणा, सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मजाक

Saif Ali Khan Autobiography: एक्टर सैफ अली खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी की घोषणा है। इस घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Saif Ali Khan
सैफ अली खान   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान ऑटोबायॉग्रफी को लेकर चर्चा में हैं
  • उनकी यह ऑटोबायॉग्रफी 2021 में प्रकाशित होगी
  • किताब में पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ का जिक्र होगा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पढ़ने के बेहद शौकीन हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह किताबों की दुनिया में खो जाते हैं। सैफ ने अब अपने शौक का दायरा बढ़ाने का फैसला किया है। वह अपनी ऑटोबायोग्राफी (आत्मकथा) लिखने जा रहे हैं।  उनकी यह किताब अक्टूबर, 2021 में आएगी, जिसे हार्पर-कॉलिन्स पब्लिश करेगा। किताब में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता और सिनेमा के बारे में बात करेंगे। हालांकि, सैफ की ऑटोबायोग्राफी की खबर कई लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया। 

एक यजूर ने ट्विटर पर लिखा कि सैफ अली खान क्या आपको नहीं लगता कि अपनी ऑटोबायॉग्रफी लिखना थोड़ा जल्दबाजी है? मेरा मतलब है कि आपके जीवन के बारे में क्या दिलचस्प है? क्या यह बेहतर नहीं होता अगर किताब आपकी बजाए आपके पिता पर होती। अन्य यूजर ने तंजिया अंदाज में लिखा सैफ अली खान की आत्मकथा सभी इंसानों के लिए एक मोटिवेशनल चीज होगी। कई बेकार फिल्में देने के बावजूद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा। वह मजबूती के साथ वापस आए और उन्होंने फिर ज्यादा बकवास फिल्में दीं।

यूजर्स ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट...

पीटीआई के मुताबिक, सैफ अली खान ने एक बयान में कहा कि जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को दर्ज करना अच्छा होता है। उन्होंने कहा, 'बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है। यह काफी रोचक रहा है और मैं यह जरूर कहूंगा कि एक तरह से यह स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि पाठक इस किताब का आनंद उठाएंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर