बॉलीवुड में कॉपी करने की भेड़चाल से परेशान हैं रत्ना पाठक, बोलीं- एक ही चीज बार-बार छापना बंद करें

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कॉपी करने की भेड़चाल से परेशान हैं। उनका है कि बॉलीवुड में अब एक ही चीज बार-बार छापना बंद कर देना चाहिए।

ratna pathak shah
रत्ना पाठक शाह 

जानी-मानी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा समय से सक्रिय हैं। वह कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का लौहा मनवा चुकी हैं। साथ ही उन्होंने टीवी की दुनिया में भी यागदार किरदार निभाए हैं। रत्ना ने इंडस्ट्री में हिट कंटेंटे को बार-बार इस्तेमाल किए को लेकर नाराजगी का इजहार किया है। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में एक ही चीज बार-बार छापना बंद कर देना चाहिए और अब इस आदत को बदल देना चाहिए। रत्ना ने जूम एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत में कहा कि बॉलीवुड को कॉपी करने की आदत छोड़नी पड़ेगी। कोई भी एक सफल चीज हुई तो सभी उसे को छापने में लग जाते हैं। बार-बार एक ही तरह का कंटेंट दोहराते रहते हैं। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी यही होने लगा है। किसी एक में गाली-गलौज चल गई तो अब हर जगह गालियां ही डाली जा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर