देश के पहले राष्ट्रपति की पोती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'रॉकस्टार' समेत कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद की पड़पोती हैं। श्रेया कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें रॉकस्टार और साहब बीवी और गैंग्स्टर जैसी फिल्में शामिल हैं।

Actress Shreya Narayan
Actress Shreya Narayan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद की पड़पोती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण।
  • रॉकस्टार और साहब बीवी और गैंग्स्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं श्रेया।
  • श्रेया अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

देश के पहले राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद का जन्म आज ही के दिन यानी 03 दिसंबर 1884 को हुआ था। वो साल 1950 से लेकर 1962 तक देश के राष्ट्रपति रहे थे। आज उनके जन्म दिवस के मौके हम आपको मिलवा रहे हैं उनकी पड़पोती (Great Grand Niece) श्रेया नारायण से, जो ना केवल खूबसूरत बल्कि काफी ग्लैमरस भी हैं। 

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

श्रेया नारायण का जन्म बिहार में हुआ था जबकि वो पली- बढ़ी जयपुर में हैं। श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'पावडर' से की थी, उन्होंने 'जूली' की मुख्य भूमिका निभाई। श्रेया नारायण ने इम्तियाज अली के निर्देशन में फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर की भाभी की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो साहब बीवी और गैंगस्टर, नॉकआउट और सुपर नानी जैसी फिल्में शामिल हैं। 

ऐड फिल्मों में भी श्रेया ने किया है काम

श्रेया फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में गेस्ट अपीयरेंस और सुधांशु शेखर झा की फिल्म 'प्रेममयी' में पायल की भूमिका में दिखीं। 35 साल की श्रेया पेप्‍सोडेंट, अमूल, वोडाफोन, एक्‍स‍िस बैंक सह‍ित दर्जनों टीवी ऐड्स में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं श्रेया साल ने 2014 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित और जूही चावला की फिल्म गुलाब गैंग का गाना 'शर्म लाज' के लिरिक्स भी लिखे थे। 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

मालूम हो कि श्रेया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 18 हजार फॉलोअर्स हैं और वहीं वो अब तक 1500 से ज्यादा पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर