VIDEO: सुशांत के परिवार के समर्थन में आईं निर्भया की मां आशा देवी- 'मुझे अपने संघर्ष की याद आ गई'

Nirbhaya mother support SSR Family: सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग की आवाज लगातार बुलंद होती जा रही है। अभिनेता के परिवार के समर्थन में निर्भया की मां आशा देवी भी आ गई हैं।

Nirbhaya's mother came in Support of Sushant's family
सुशांत के परिवार के साथ आईं निर्भया की मां 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद, सुशांत सिंह राजपूत का परिवार इस समय कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को समर्थन देते हुए निर्भया की मां आशा देवी ने टाइम्स नाउ से कहा कि वह अभिनेता की बहन श्वेता की न्याय के लिए लड़ाई को देखकर भावनात्मक तौर पर जुड़ाव महसूस करती हैं। उन्होंने कहा कि परिवार को विश्वास होना चाहिए कि सच्चाई सामने आएगी और न्याय होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को अभिनेता के परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए।

आशा देवी ने कहा कि उन्हें सुशांत की मां को टीवी पर हाथ जोड़ते देख बहुत दुख हुआ क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से पता कि इस समय अभिनेता की मां कैसा महसूस कर रही होंगी। निर्भया की मां ने सुशांत के परिवार को समर्थन देते हुए कहा कि केस सीबीआई के पास पहुंच गया है, मामला सुप्रीम कोर्ट में है। बिहार पुलिस, बिहार सरकार, केंद्र सरकार और पूरी दुनिया के लोग आपके साथ हैं। हिम्मत से लड़ते रहिए, इंसाफ जरूर मिलेगा।

गौरतलब है कि श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक वैश्विक प्रार्थना में शामिल होने का आग्रह किया था। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'भाई को गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं, यह जानने के लिए कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि कृपया वैश्विक रूप से 24-घंटे सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए हमसे जुड़ें ताकि सच्चाई सामने आए और हमें अपने प्रिय सुशांत के लिए न्याय मिले।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर