लाइगर के नए गाने ने मचाई 'आफत', विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमेस्ट्री लगा रही आग

बॉलीवुड
Updated Aug 06, 2022 | 12:15 IST

Liger New Song Aafat Watch video: लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इसी बीच फिल्म का नया गाना आफत रिलीज कर दिया गया है...

Liger New Song Aafat Release: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर(Liger) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और दोनों सितारे इसके प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच फिल्म लाइगर का नया गाना आफत मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म का एक रोमांटिक गाना है। आफत गाने में अभिनेता विजय और अनन्या की केमेस्ट्री आग लगा रही है। विजय और अनन्या एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे है। लाइगर का नया गाना दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है। विजय देवरकोंडा की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हैं, जबकि अनन्या इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस बहुचर्चित फिल्म से दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।  फिल्म में राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी। ।

पढ़ें- ये है सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड, बॉलीवुड के बड़े घराने से रखती है ताल्लुक, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर