Lehra Do Song Video: रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का पहला गाना ‘लहरा दो’ हुआ रिलीज, सीधा दिल में उतर रही अरिजीत सिंह की आवाज

बॉलीवुड
Updated Dec 06, 2021 | 15:03 IST

Lehra Do song from Ranveer Singh Film 83 release: फिल्म का पहला गाना 'लहरा दो' जीत के जज्बे और देशभक्ति के इमोशन को दर्शा रहा है। वीडियो में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम भी कड़ी मेहनत साफ देखने को मिल रही है

रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला गाना 'लहरा दो' आज रिलीज हो गया है। अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर 'लहरा दो' गाने को शेयर किया है जो कि बेहद जोश से भरा हुआ है। फिल्म का पहला गाना 'लहरा दो' जीत के जज्बे और देशभक्ति के इमोशन को दर्शा रहा है। वीडियो में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम भी कड़ी मेहनत साफ देखने को मिल रही है। 83 के पहले गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और इसके गीतकार कौसर मुनि हैं। 83 फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 रणवीर सिंह की ये फिल्म साल 1983 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। कपिल देव की कैपटेंसी में भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी ने इस मैच को जीतने के लिए ऐडी-चोटी का दम लगा दिया था। वर्ल्ड कप जीतने के दौरान उनके सामने क्या हालात बने और क्या-क्या समस्याएं आईं, ये भी फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशिन कबीर खान ने किया है। दीपिका-रणवीर के अलावा पकंज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क और हार्डी संधू जैसे कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर