Diljit Dosanjh Films: अगली फिल्म में दिलजीत दोसांझ प्रेग्नेंट पुरुष के किरदार में, इस एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

Diljit Dosanjh Next Movie: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अगली फिल्म में प्रेग्नेंट पुरुष के रोल में नजर आएंगे। शाद अली के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में दिलजीत एक्ट्रेस यामी गौतम संग दिखेंगे।

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अगली फिल्म में प्रेग्नेंट पुरुष के रोल में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ
  • यह फिल्म शाद अली के डायरेक्शन में बनेगी
  • इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम दिखेंगी

मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ साल 2018 में फिल्म सूरमा में नजर आए थे जिसे शाद अली ने डायरेक्ट किया था। अब वो अपनी अगली फिल्म में भी उनके साथ काम करते दिखेंगे जो काफी खास होगी। इस फिल्म की कहानी थोड़ी अलग होगी जिसमें एक्टर प्रेग्नेंट होता है। 

पिंकविला की खबर के मुताबिक दिलजीत अगली फिल्म में प्रेग्नेंट पुरुष के रोल में दिखेंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम होंगी। यह पहली बार है जब यामी और दिलजीत साथ में फिल्म में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म फैमिली ड्रामा होगी जिसकी कहानी पंजाब के एक कपल के आसपास घूमेगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि वो किस तरह एक पुरुष के प्रेग्नेंट होने की सिचुएशन को संभालते हैं। 

दूसरी बार करेंगे ऐसी फिल्म

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत प्रेग्नेंसी के आसपास घूम रही फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले को फिल्म गुड न्यूज में नजर आए थे जिसकी कहानी मुंबई बेस्ड कपल की जिंदगी पर आधारित थी जो आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बनते हैं। इस फिल्म में दिलजीत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के अपोजिट थे। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी थीं। फिल्म हिट साबित हुई थी।

अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग दिलजीत के अमेरिका से भारत लौटने के बाद इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकती है। उस समय तक यामी भी अपनी फिल्म के प्रमोशन से फ्री हो जाएंगी, जो इन दिनों फिल्म गिन्नी और सन्नी के प्रमोशन में बिजी हैं। यामी आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में नजर आई थीं। वहीं दिलजीत की बात करें तो वो अपनी नई म्यूजिक एलबम GOAT को लेकर चर्चा में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर