Chhapaak title track: दीपिका पादुकोण की छपाक का दमदार टाइटल ट्रैक आया सामने, कर देगा आपको भी इमोशनल

बॉलीवुड
Updated Jan 03, 2020 | 13:56 IST

Deepika Padukone Chhapaak title track: दीपिका पादुकोण की छपाक का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। इसके दमदार बोल आपके जहन में भी बस जाएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का दर्शक पलकें बिछाएं इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और अब फिल्म का टाइटल ट्रैक सामने आया है। इसके दमदार बोल आपको भी इमोशनल कर देंगे। टाइटल ट्रेल में दीपिका के किरदार 'मालती' पर एसिड डालने से लेकर उनकी लड़ाई तक की झलकियां दिख रही है।

छपाक के टाइटल ट्रैक को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके बोल दिग्गज गीतकार गुलजार ने लिखे हैं। पहली बार ही इस गाने को सुनकर इसकी लाइन 'छपाक से पहचान ले गया' आपके जहन में घर कर जाएगी। ये गाने बहुत इमोशनल है, जिसमें आप मालती के दर्द को महसूस कर सकते हैं कि इस एसिड अटैक ने उनकी जिंदगी पर कितना बुरा असर डाला। लेकिन फिर में उन्होंने हार मानने की बजाए अपनी शर्तों पर जिंदगी जी। गाने का संगीत शंकर अहसान लॉय ने दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on

 

फिल्म की अगर बात करें तो छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इसमें दीपिका उन्हीं का किरदार निभा रही हैं। वहीं विक्रांत मेसी उनके बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट के रूप में दिखेंगे। ये पहली बार है जब दीपिका और विक्रांत स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। दर्शक इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं। छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on

 

छपाक की टक्कर अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगी। इसमें मराठा साम्राज्य को दिखाया जाएगा। फिल्म में अजय के साथ सैफ अली खान और काजोल लीड रोल में है। दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट बिल्कुल अलग है, ऐसे में देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी जीत होती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर