Coolie No. 1 Trailer: कुली नंबर 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूब जम रही वरुण धवन-सारा अली खान की जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Nov 28, 2020 | 13:37 IST

Coolie No. 1 Trailer Video: डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। फिल्म 25 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

मुख्य बातें

  • फिल्म कुली नंबर 1 का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में वरुण को नए जमाने के कुली के रूप में दिखाया गया है।
  • फिल्म 25 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरुण को नए जमाने के कुली के रूप में दिखाया गया है, जिसमें वो कई अवतारों में कॉमेडी का रंग घोलते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत परेश रावल की बेटी बनीं सारा अली खान से होती है। जिसकी शादी परेश भारत के सबसे अमीर आदमी से कराना चाहता है। ऐसे में परेश की बेटी को पाने के लिए वरुण धवन एक अमीर शख्स होने का नाटक करता है। वो अलग-अलग जगह अपनी संपत्तियां दिखाता और उसे उल्लू बनाता है। वरुण जल्दी ही लड़की का दिल जीता है पिता परेश इससे बहुत खुश है। लेकिन बीच में वरुण धवन की सच्चाई सामने आती है और उनके डबल रोल की एंट्री होती है। फिल्म में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी हैं। तीनों की तिकड़ी ट्रेलर में काफी मजेदार नजर आ रही है।

डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। पहले वरुण धवन-सारा अली खान की यह फ‍िल्‍म एक मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब फिल्म 25 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

गोविंदा की फ‍िल्‍म का है सीक्‍वेल
बता दें कि 1995 में कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 आई थी। जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को कुमार सानू और अल्का याग्निक ने गाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर