Chhalaang Trailer: नुशरत भरुचा का प्यार पाने के लिए कबड्डी खेलेंगे राजकुमार राव- मोहम्मद जीशान आयूब

बॉलीवुड
Updated Oct 17, 2020 | 20:31 IST

Challang Trailer: राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की फिल्म छलांग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म लव ट्राएंगल है, जिसमें राजकुमार राव और जीशान आयूब नुशरत भरुचा का प्यार पाने के लिए मैदान पर हैं।

मुंबई. राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की फिल्म छलांग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  फिल्म में राजकुमार राव एक फिजिकल एजुकेशन के टीचर के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को अमेजन प्राइम में रिलीज हो रही है।  

ट्रेलर के मुताबिक ये फिल्म एक सोशल कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म की कहानी हरियाणा के गांव पर आधारित है। राजकुमार राव जहां पीटी टीचर के किरदार में हैं। वहीं, नुशरत भरुचा कंप्यूटर की टीचर की हैं। 

राजकुमार राव नुशरच भरुचा को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं, तभी एंट्री होती है एक और पीटी टीचर मोहम्मद जीशान आयूब की। स्कूल में दोनों में से किसी एक को नौकरी मिलेगी। इसके बाद राजकुमार राव और जीशान के स्टूडेंट्स के बीच कबड्डी का मुकाबला होता है।

हंसल मेहता कर रहे हैं डायरेक्ट
फिल्म को सिटी लाइट्स, ओमार्टा जैसी फिल्मों के डायरेक्टर हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में ईला अरुण, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक भी हैं।  फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रड्यूस किया है।

छलांग पहले तुर्रम खान के नाम से रिलीज होने वाली थी। लगभग 10 साल बाद नुशरत और राजकुमार राव की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी करेगी। इससे पहले दोनों साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा में दिखाई दिए थे।  

ये फिल्में भी होगी ओटीटी में रिलीज 
छलांग के अलावा वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म दुर्गावती 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर जारी होगी। 

दिवाली के मौके पर छलांग के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी। लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी। आपको बता दें कि 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघर खोलने की इजाजत मिल गई है। हालांकि, अभी किसी मेकर ने फिल्म रिलीज करने की घोषणा नहीं की है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर