[VIDEO] रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने मनाया बेटी आदिरा का बर्थडे, बार्बी थीम पार्टी में दिखे कई स्टार किड

Rani Mukerji Daughter Birthday: 10 दिसंबर को रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा ने अपने पांचवे जन्मदिन का केक काटा। इस खुशी को कई बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी ने मिलकर मनाया।

Rani Mukerji
रानी मुखर्जी 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी आदिरा के पांचवे जन्मदिन पर एक बार्बी थीम पार्टी को ऑर्गेनाइज किया। इस खुशी के मौके पर उनके घर को अच्छी तरह से लाइट्स से सजाया गया। थीम के अनुसार सभी कर्मचारियों ने ब्लैक टीशर्ट पहना हुआ था जिस पर पिंक कलर की बार्बी का पिक्चर छपा हुआ था। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी देखा गया।

आदिरा के जन्मदिन पर करण जौहर के बच्चे रूही और यश और तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य नजर आए। वहीं अपनी‌ नाती का जन्मदिन मनाने के लिए रानी मुखर्जी की मां कृष्णा मुखर्जी भी पार्टी में शामिल हुईं। हालांकि इस पार्टी मे सबके फेवरेट स्टार किड तैमूर को नहीं देखा गया। इस खास मौके पर कैमरा से दूर रहने वाले आदित्य चोपड़ा को भी स्पोट किया गया‌।

आदित्य चोपड़ा की पहली बीवी पायल खन्ना की एंट्री ने सब को अपनी तरफ मोड़ दिया था। हालात को देखते हुए वहां मौजूद सभी लोगों ने अपनी सुरक्षा पर जोर देते हुए मास्क पहन रखा था। कोरोनावायरस के चलते भले ही यह पार्टी कुछ लोगों तक सीमित थी लेकिन आदिरा के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने कोई कमी नहीं छोड़ी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर