मार्वल एवेंजर्स जैसा स्टार यूनिवर्स बनाएगा यशराज? एक ही फिल्म में शाहरुख, सलमान, ऋतिक, दीपिका और कटरीना!

Yashraj Multi Star Spy Film: हॉलीवुड की तर्ज पर जल्द यशराज फिल्म्स जासूस किरदारों पर आधारित एक यूनिवर्स बनाने की तैयारी में हैं और इसे लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

Yashraj Multi Star film Tiger 3
यशराज की मल्टी स्टारर फिल्म टाइगर 3 

मुख्य बातें

  • हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी यूनिवर्स सीरीज को लेकर हो रहे प्रयोग
  • सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी ने बनाया है पुलिस किरदारों से भरा यूनिवर्स
  • अब यशराज फिल्म्स सलमान, ऋतिक, दीपिका और कटरीना के साथ कर सकता है बड़ा धमाका

मुंबई: हॉलीवुड दुनिया में फिल्मों की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है और कई बार इस उद्योग ने दुनिया भर के मनोरंजन जगत में ट्रेंड सेट किया है। वैसे तो भारत में हॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों का ही ज्यादा बोल बाला होता है लेकिन मार्वल यूनिवर्स की फिल्में भारतीय दर्शकों के बीच खास तौर पर पसंद की जाती रही हैं। बीते समय में मार्वल यूनिवर्स की सबसे चर्चित सीरीज रही एवेंजर्स, जो पूरी दुनिया के साथ भारत में भी बेहद लोकप्रिय रही। मार्वल यूनिवर्स में कलाकार एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आने के लिए भी जाने जाते हैं और अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी होने की चर्चा चल रही है।

रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंंशी के साथ कुछ इसी तरह के प्रयोग शुरू भी हो चुके हैं लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार यशराज प्रोडक्शन इसे और भी बड़े स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहा है। शाहरुख-सलमान की जोड़ी के एक साथ नजर आने को लेकर हमेशा से हिंदी फिल्म जगत में कई सारी बातें होती रही हैं।

फिर साथ दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी:

सलमान की ट्यूबलाइट में शाहरुख ने स्पेशल अपीरियेंस किया था और इसके बाद खबर कुछ समय पहले खबर आई की कि यशराज की शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में सलमान खान नजर आएंगे। इसके बाद सलमान की टाइगर-3 के लिए भी दोनों सुपरस्टारों नाम सामने आए और अब ऋतिक रोशन की वॉर-2 फिल्म में एक साथ कई सितारों के दिखने की अटकलें लग रही हैं।

यशराज का जासूस किरदारों से भरा यूनिवर्स:

दरअसल बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यशराज मल्टीस्टार जासूसी एक्शन फिल्में लाने जा रहा है। शाहरुख खान की पठान फिल्म में सलमान खान का कैमियो होगा और वह जासूस किरदार टाइगर की भूमिका को फिर से देखेंगे। इसके बाद 2021 की शुरुआत में शुरू होने जा रही टाइगर-3 शाहरुख पठान के रूप में नजर आएंगे! और यह तो सिर्फ शुरुआत होगी।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, 'अगर सब ठीक रहा, तो 2023 में आदित्य चोपड़ा कई बड़े कलाकारों को एक फिल्म में साथ लाएंगे! सिर्फ सलमान खान और शाहरुख खान ही नहीं, बल्कि उनकी फिल्मों के महिला जासूस किरदार भी जो कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण निभा रही हैं! यह जासूस किरदारों वाला स्टार यूनिवर्स ऋतिक रोशन अभिनीत वॉर-2 में देखने को मिलेगा।'

आदित्य चोपड़ा की बड़ी तैयारी...

यह एक भव्य महत्वाकांक्षी योजना होगी और जिसे पूरा करना आसान नहीं होगा हालांकि आदित्य चोपड़ा इसके लिए हर कीमत की तैयारी के साथ पूरी तरह उत्साहित हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि अगर ऐसी फिल्म बनती है, तो यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म होगी। खैर अभी सभी जानकारियां अटकलों पर आधारित हैं और आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर