Yami Gautam Wedding: यामी गौतम ने की शादी, उरी के डायरेक्टर Aditya Dhar को बनाया हमसफर, देखें पहली वेडिंग फोटो

Yami Gautam Aditya Dhar Ties The Knot: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर ने शादी कर ली है। यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली फोटो शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है।

yami gautam And Aditya Ties The knot With check first Wedding photo
यामी गौतम और आदित्य धर। 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस यामी गौतम ने की शादी
  • डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे
  • शादी की पहली फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है। शुक्रवार को यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली फोटो शेयर कर ये जानकारी फैन्स को दी। यामी गौतम ने अपने दोस्त और फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

यामी गौतम और आदित्य धर ने इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सारी रस्में पूरी की। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए यामी गौतम ने ट्विटर लिखा, 'अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक इंटीमेट विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। यामी और आदित्य।'

फर्स्ट वेडिंग फोटो में यामी दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी बेहद शानदार है। शादी की फोटो सामने आते ही यामी को उनके फैन्स ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@yamigautam)

आपको बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य धर को खासतौर पर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए जाना जाता है। ये फिल्म सुपर हिट रही थी। इस फिल्म में यामी गौतम ने भी काम किया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच प्यार और दोस्ती की शुरुआत उरी फिल्म के सेट पर ही हुई थी। अब आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया है।  

हिमाचल प्रदेश में पैदा हुई यामी का बचपन चंडीगढ़ में बीता है। यामी गौतम ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका फिल्‍मी करियर कन्‍नड़ फिल्‍म 'उल्‍लासा उत्‍साहा' से शुरू हुआ था। यह फिल्‍म हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया। फैशन की दुनिया में बड़े-बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग और विज्ञापन करने के बाद यामी ने बॉलीवुड में एंट्री ली। 

बॉलीवुड में यामी गौतम की शुरुआत चर्चित फिल्‍म 'विकी डोनर' से हुई थी। इस फिल्म में उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे। फिल्‍म में उन्‍होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था। यहां से बॉलीवुड में उन्हें एक नई पहचान मिली। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि यामी गौतम करीब 3 साल तक छोटे परदे पर भी एक्टिव रही हैं। यामी गौतम ने 2008 में टीवी शो चांद के पार चलो में लीड रोल निभाया था। इसके अलावा यामी ने सीआईडी, राजकुमार आर्यन, ये प्यार ना होगा कम, मीठी छुरी नंबर-1 में भी काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर