सोनू सूद ने पूरा किया 'वॉरियर आजी' की मदद का वादा, खुलवाया मार्शल आर्ट्स स्कूल

'Warrior Aaji' Martial Arts Training School: सोनू सूद ने 'वॉरियर आजी' से किया मदद का वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने 'वॉरियर आजी' के लिए एक मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग स्कूल खुलवाया है।

Sonu Sood Warrior Aaji
सोनू सूद और 'वॉरियर आजी' 

मुख्य बातें

  • सोनू सूद ने करतब दिखाने वाली बुजुर्ग महिला की मदद की
  • कुछ वक्त पहले महिला का वीडियो जमकर वायरल हुआ था
  • महिला के हुनर को देखते हुए सोनू ने मदद का वादा किया था

पिछले महीने एक 85 वर्षीय महिला शांता पवार का सड़क पर लाठियों से करतब दिखाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। बुजुर्ग महिला ने अपने हुनर के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों का ध्यान खींचा था। सोशल मीडिया पर महिला को लोग 'वॉरियर आजी' कहकर बुलाने लगे। उस दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने 'वॉरियर आजी' की मदद का वादा किया था। सोनू सूद ने अब गणेश चतुर्थी पर अपना वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने 'वॉरियर आजी' के लिए पुणे में मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग स्कूल खोला है। 'वॉरियर आजी' ने ट्रेनिंग स्कूल का नाम सोनू सूद का के ऊपर ही रखा है।

मदद का वादा पूरा करने के बाद सोनू सूद ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि जब आप इस तरह का टैलेंट देखते हैं तो आप इसे यूं ही जाने देना नहीं चाहते। इस उम्र में 'वॉरियर आजी' बहुत सारे लोगों को प्रेरित कर सकती हैं, जो कहते हैं कि मेरा तो उम्र हो गई है। मुझे कुछ नहीं करना। सोनू ने कहा कि मुझे लगा कि वह एक प्लेटफॉर्म की हकदार हैं और अपने टैलेंट को दूसरों तक पहुंचा का एक स्कूल सबसे बेहतर जरिया होता है।

मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग स्कूल का नाम अपने ऊपर रखे जाने पर सोनू सूद ने कहा कि मैं चाहता था कि स्कूल का नाम बुजुर्गी महिला के नाम पर ही रखा जाए, लेकिन उन्होंने जोर दिया कि वह इसे सोनू सूद मार्शल आर्ट्स स्कूल कहेंगी। जब पहली बार मैंने उनसे बात की और इस विचार के बारे में जिक्र किया तो वह बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से अपना ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहती थीं। 

सोनू ने आगे कहा कि हम खर्चों का ध्यान रख रहे हैं और आजी अब कमा सकती हैं। वह अपने छात्रों से न्यूनतम फीस लेकर जीवन यापन कर सकती हैं। वह चाहती थीं कि मैं ओपनिंग के लिए आऊं। वह मुझे बेटा कहती हैं। मैं वीडियो कॉल के द्वारा उनके साथ कनेक्ट हुआ था। मैं मुंबई में फंसा हूं और यहां बहुत काम है। स्पष्ट रूप से यह अब उनका स्कूल है और मैं अपनी उपस्थिति से उनके खास दिन से अटेंशन नहीं हटाना चाहता था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर