Adipurush Announcement: आदिपुरुष को लेकर बड़ा एलान, सैफ अली खान न‍िभाएंगे लंकेश का किरदार

इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्म तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत ने अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष के किरदारों की घोषणा कर दी है। इस फ‍िल्‍म में सैफ अली खान रावण का क‍िरदार न‍िभाएंगे।

Adipurush Big Announcement
Adipurush Big Announcement 

मुख्य बातें

  • हो गया कंफर्म, आदिपुरुष में व‍िलेन बनेंगे सैफ अली खान
  • ओम राउत की फ‍िल्‍म में न‍िभाएंगे लंकेश का किरदार
  • बाहुबली एक्‍टर प्रभास न‍िभाएंगे आदिपुरुष का रोल

Adipurush Role Announcement: इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्म तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत ने अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष के किरदारों की घोषणा कर दी है। इस फ‍िल्‍म में सैफ अली खान रावण का क‍िरदार न‍िभाएंगे। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने आदिपुरुष का नया पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा कि मिलिए इतिहास के सबसे हैंडसम विलेन से...माई मैन सैफ अली खान। 

यह फि‍ल्म इसके लुक और कहानी को लेकर लगातार चर्चा में है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है। भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। ओम राउत ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि गुरुवार सुबह सात बजकर 11 मिनट पर बड़ा एलान होगा। वहीं प्रभास ने लिखा था- 7000 साल पहले दुनिया का सबसे बुद्धिमान दानव रहता था। सुबह 7.11 बजे। इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर आदिपुरुष ख़ूब वायरल हो रहा है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ अली खान ने ओम राउत की ही फ‍िल्‍म तान्हाजी में नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शायद यही वजह रही कि रावण के किरदार के लिए भी सैफ अली खान बाजी मार गए। लंकेश के नाम की घोषणा के बाद फैंस में बाकी किरदारों के नामों को लेकर उत्‍सुकता पैदा हो गई है। पिंक विला की रिपोर्ट के अनुसार, कीर्ति सुरेश सीता के रोल में दिख सकती हैं।

प्रभास ने साझा किया था फर्स्‍ट लुक

प्रभास ने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न'। बता दें कि इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलेगु में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब कर साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्‍शन

ओम राउत ने पोस्‍टर साझा किया तो कई यूजर्स ने प्रभास के सामने सैफ अली खान बनाने के फैसले को सराहा, वहीं कई यूजर्स ने आलोचना भी की। यूजर्स ने इसे बैड चॉइस करार दिया और सैफ की जगह सोनू सूद को लंकेश बनाने की सलाह दी। कई यूजर्स ने सैफ के चुनाव को लेकर निराशा जाहिर की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर