शादी की सालगिरह पर मीरा राजपूत ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, क्यूट अंदाज में शाहिद कपूर पर ली चुटकी

Shahid Kapoor and Mira Rajput Wedding Anniversary: एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को पांच साल हो गए हैं। मीरा ने शादी की सालगिरह पर एक प्यारा सा नोट लिखा है।

Shahid Kapoor Mira Rajput
शाहिद कपूर औऱ मीरा राजपूत 

मुख्य बातें

  • आज शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की सालगिरह है
  • इस खास मौके पर मीरा राजपूत ने एक मैसेज शेयर किया है
  • मीरा की पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों 7 जुलाई, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी।  शाहिद और मीरा की जोड़ी इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक है। सालगिरह के मौके पर मीरा ने पति शाहिद के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। साथ ही उन्होंने क्यूट अंदाज में शाहिद पर चुटकी भी ली है। मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो बेहद खूबसूरत है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीरा खुलकर हंस रही हैं जबकि शाहिद उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं। 

मीरा ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'पांच साल, 4 आत्माएं, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार। ऐसा कोई नहीं है जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी का ये सफर तय कर पाती। मुझे हर दिन ही आपसे प्यार हो जाता है। मैं इस दुनिया की सबसे सबसे भाग्यशाली लड़की हूं जिसे अपने जीवन का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला। हर चीज का लिए आपका शुक्रिया, मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए। आई लव यू।' उन्होंने आगे लिखा कि आप मुझे जैसे हंसाते हो, वैसा कोई और नहीं कर सकता। प्लीज ये कभी मत भूलिएगा कि बीवी हमेशा सही होती है। तीन गोल्डन शब्द हमेशा याद रहेंगे 'आई एम सॉरी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उम्र में काफी अंतर है।  शाहिद से मीरा 14 साल छोटी हैं। हालांकि, उम्र का यह फर्क उनकी बॉन्डिंग पर बिलकुल भी असर नहीं डालता। दोनों की बॉन्डिंग बहुत जबरदस्‍त है और यह कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचने से भी परहेज नहीं करते। इतना ही शाहिद और मीरा एक-दूसरे के बारे में टॉक शोज में भी खूब बातें करते हैं। दोनों की यही क्यूटनेस फैंस को भी बेहद पसंद आती है। 
 

अगली खबर