'अब मेरे जवाब का इंतजार करो' Nawazuddin Siddiqui के कानूनी नोटिस पर पत्नी आलिया ने कही ये बातें

Nawazuddin Siddiqui wife reaction on Legal Notice: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से पत्नी आलिया को धोखाधड़ी और मानहानि का नोटिस भेजा गया है। अब उन्होंने आगे आकर इसका जवाब दिया है।

Nawazuddin Siddiqui with wife Alia
पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी 

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगातार आरोप लगाती रही हैं उनकी पत्नी आलिया
  • एक्टर ने भेजा था मानहानि और धोखाधड़ी का कानूनी नोटिस
  • अब पत्नी ने दिया जवाब- 'मेरे जवाब का भी करो इंतजार'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के निजी जिंदगी बीते कुछ समय लगातार उथल पुथल देखने को मिल रही है। यह सब एक खबर से शुरू हुआ था जिसमें कहा गया था कि अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। आलिया ने अपना नाम वापस बदलकर अंजना किशोर पांडे कर लिया है और कई इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया था कि शादीशुदा जिंदगी में उनके आत्मसम्मान को चुनौती मिल रही है। उन्होंने सिद्दीकी परिवार को लेकर भी कई तरह की बातें कही थीं।

अंजना ने कई साक्षात्कारों में दावा किया है कि नवाजुद्दीन ने उनके कानूनी नोटिस का जवाब नहीं दिया है और उन्होंने मासिक भत्ते देना बंद कर दिए है। जबकि अभिनेता के वकील ने बीते दिन इन दोनों बातों का खंडन किया था और कहा था कि नवाज ने न सिर्फ नोटिस का समय सीमा के अंदर जवाब दिया था बल्कि बच्चों की हर जरूरत का ध्यान भी वह रख रहे हैं। साथ ही नवाज और उनके वकील की ओर से आलिया पर योजनाबद्ध तरीके से एक्टर को बदनाम करने के आरोप लगाए गए हैं।

नवाजुद्दीन ने भेजा है मानहानि और धोखाधड़ी का नोटिस:
बीते दिन 26 जून को ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि आलिया सिद्दीकी के लगातार आरोपों के बाद नवाजुद्दीन की ओर से उन्हें मानहानि और धोखाधड़ी का नोटिस भेजा गया है। अब इसका जवाब उनकी पत्नी ने ट्विटर पर दिया है।अंजना ने ट्विटर पर नवाज से उनके जवाब का इंतजार करने के लिए कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, 'अच्छा है कि आखिरकार आप बोले @ नवाज़ुद्दीन_S। मेरे जवाब का इंतजार करिए। मेरे पास अब व्यक्तिगत रूप से आपके खिलाफ शुरू की गई किसी भी कार्रवाई को वापस लेने का कोई कारण नहीं होगा।'

अभिनेता के भाई पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप:
अंजना ने कई इंटरव्यू में यह दावा किया है कि नवाज़ के भाई शमास सिद्दीकी की मामले में बड़ी भूमिका है। बॉलीवुड अभिनेता की भतीजी ने भी अपने दूसरे चाचा और नवाज के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी।

अगली खबर