सिनेमाघरों का कंगना की Thalaivii फिल्म दिखाने से इनकार, एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने लगाई मदद की गुहार

Kangana Ranaut Thalaivi Release: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक मल्टीप्लेक्स मालिकों को संदेश देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उनकी थलाइवी फिल्म को सिनेमाघरो मालिकों ने स्क्रीन देने से इनकार किया है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दिवंगत अभिनेत्री और राजनेता जयललिता की कहानी पर आधारित है थलाइवी
  • कंगना रनौत समेत पूरी स्टारकास्ट और निर्माताओं को रिलीज का इंतजार
  • कई मल्टीप्लेक्स ने किया कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को स्क्रीन देने से इनकार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस बीच एक्ट्रेस के रास्ते में एक और मुश्किल आकर खड़ी हो गई है। तीन राष्ट्रीय सीरीज वाले  कुछ सिनेमाघरों ने 10 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को स्क्रीन पर जगह ना देने का फैसला किया है। इसके लिए, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मल्टीप्लेक्स मालिकों के लिए एक संदेश साझा किया।

परीक्षा के समय में एक-दूसरे की मदद करने का अनुरोध करते हुए, उन्होंने लिखा, 'कोई भी फिल्म थिएटर नहीं चुन रही है, बहुत कम और बहुत बहादुर जैसे मेरे निर्माता @vishnuinduri @shaaileshrsingh भारी मुनाफे पर समझौता कर रहे हैं और केवल सिनेमा के प्यार के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग विकल्पों को छोड़ रहे हैं।'

कंगना ने आगे कहा, 'इन समयों में हमें एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए, न कि धमकाना या हाथ मोड़ना। हमारी फिल्म की लागत वसूल करना हमारा मौलिक अधिकार है, जो हमने किया, हमारे पास हिंदी संस्करण के लिए दो सप्ताह का समय हो सकता है, लेकिन दक्षिण के लिए हमारे पास 4 सप्ताह का समय है, फिर भी मल्टीप्लेक्स हम पर धावा बोल रहे हैं और हमारी रिलीज को भी रोक रहे हैं … यह अनुचित है और इस परीक्षा के समय में और भी क्रूर जब महाराष्ट्र जैसे प्रमुख क्षेत्र भी बंद हैं … कृपया सिनेमाघरों को बचाने के लिए एक-दूसरे की मदद करें।'

पोस्ट यहां देखिए:

रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्टीप्लेक्स के कारण के पीछे का कारण यह है कि श्रृंखलाएं COVID-19 के प्रकोप के बीच कम से कम चार सप्ताह की कम से कम विंडो पर जोर देती हैं। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों जैसे अक्षय कुमार अभिनीत 'बेल बॉटम' और अमिताभ बच्चन की 'चेहरे' में भी इसी योजना का पालन किया जा रहा है।

जबकि थलाइवी ’के निर्माताओं ने पहले महामारी की स्थिति को देखते हुए एक त्वरित ओटीटी रिलीज के लिए जाने की योजना बनाई थी, बाद में उन्होंने थिएटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया और ऑनलाइन रिलीज के विकल्प को खारिज कर दिया।

Thalaivii Film release

घोषणा के अनुसार फिल्म 10 सितंबर को रिलीज होगी और जल्द ही फिल्म की बुकिंग शुरू हो जाएगी। वर्तमान में, COVID-19 के प्रकोप के कारण सख्त नियमों के चलते, सिनेमाघरों को देश भर में 50% ऑक्यूपेंसी के साथ संचालित करने की अनुमति है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर