कैप्‍टन अमेरिका ने पूछा अक्षय की पत्नी क्यों नहीं हैं बड़ी स्टार? ट्विंकल ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना एक मीम को लेकर चर्चा में हैं। इस मीम में पूछा गया है कि अक्षय कुमार की वाइफ बड़ी स्टार क्‍यों नहीं है?

Twinkle Khanna with Akshay Kumar
Twinkle Khanna with Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है एक मीम
  • कैप्‍टन अमेरिका और जैसपल पर बनाया गया है मीम
  • ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्व‍ि‍टर पर क‍िया है शेयर

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना एक मीम को लेकर चर्चा में हैं। इस मीम में पूछा गया है कि अक्षय कुमार की वाइफ बड़ी स्टार क्‍यों नहीं है? ट्विंकल खन्‍ना ऐसे मजेदार पोस्‍ट शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। कई बार वह ऐसे पोस्‍ट्स से अक्षय कुमार की खिंचाई भी कर चुकी हैं। ट्विंकल खन्‍ना ने यह मीम खुद ट्व‍िटर पर शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। 

ट्विंकल ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, आप ये कैसे जानेंगे कि आप एक बड़े स्टार हैं। जब आप एक फेमस मीम का हिस्सा बनते हैं। बता दें कि इस मीम में कैप्टन अमेरिका का क्रिस के साथ फाइट सीन दिख रहा है। कैप्टन अमेरिका पूछते हैं किअक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं? जिसके बाद जैसपल पूछते हैं क्यों? तो कैप्टन अमेरिका कहते हैं, 'क्योंकि ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार'।

अक्षय की लगाई थी क्लास

अक्षय कुमार ने पत्‍नी ट्व‍िंकल खन्‍ना का मास्‍क चुराया तो सोशल मीडिया पर उनकी क्‍लास लग गई थी। मजाकिया अंदाज में सही लेकिन ट्व‍िंकल खन्‍ना ने उन्‍हें सही काम करने की नसीहत दे डाली। हुआ यूं कि अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मास्‍क के महत्‍व को बताते हुए एक वीडियो शेयर किया।

ट्व‍िटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षय मास्‍क ना पहनने वालों की अलग अलग भाषाओं में क्‍लास लगा रहे हैं। वीडियो में अक्षय ने भी फ्लोरल मास्क पहना है। इस वीडियो के बाद ट्विंकल ने भी लिखा- 'और हां...खुद का मास्क पहनें, अपने पार्टनर के धोए हुए सुंदर फ्लोरल मास्क ना चुराएं'! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर