कैमरे के सामने किस क्यों नहीं करतीं ऐश्वर्या राय बच्चन? जब पति अभिषेक ने दिया था मजेदार जवाब

साल 2009 में ओपरा विनफ्रे के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के इंटरव्यू में पूर्व मिस वर्ल्ड के इतने सालों तक काम करने के बाद भी कैमरे पर किस ना करने की वजह पूछी गई थी।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन 

मुख्य बातें

  • किसिंग सीन ना देने को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था सवाल
  • ओपरा विनफ्रे ने पति की मौजूदगी में पूछी थी वजह
  • अभिषेक बच्चन ने दिया था कड़क और रोचक जवाब

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा के साथ ओपरा विनफ्रे का इंटरव्यू हाल ही में चर्चा में था। 2009 में, वह अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ बैठी थीं और चर्चा सुर्खियों में बनी हुई थी। ऐश्वर्या से एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड में इतने सालों के एक सफल कैरियर के बावजूद, किसिंग सीन ना देने को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका अभिषेक बच्चन ने कड़क और रोचक अंदाज में जवाब दिया था।

वजह पूछते हुए ओपरा ने कहा था, 'मैं समझती हूं कि आपने कैमरे के सामने कभी किस नहीं किया है।' जिसके बाद ऐश्वर्या ने हंसते हुए अभिषेक बच्चन से जवाब देने के लिए कहा था और जिसके बाद अभिषेक ने चुटकी लेते हुए कड़क अंदाज में प्रतिक्रिया दी थी।

अभिषेक ने कहा, 'भारत में कैमरे के सामने ऐसा बहुत कुछ नहीं होता जो पश्चिम में खुले तौर पर होता है। सवाल यह नहीं है कि इसे स्वीकार किया जाएगा या नहीं, इसकी आवश्यकता नहीं है। बहुत सारे भारतीय दर्शकों को लगता है कि यह आवश्यक नहीं है। उदाहरण के लिए अगर हम एक सीन बना रहे हैं जहां लड़का लड़की से मिलता है, उन्हें प्यार होता है, वे अपने प्रेम का इजहार करना चाहते हैं और फिर किस। भारत में, यहां इसकी जगह हमारे पास एक गाना होगा। अंतरंग सीन आ ही रहा होगा कि कट और आप पहाड़ों के बीच में आ चुके हैं और गाना गा रहे हैं, डांस कर रहे हैं।' ओपरा और दर्शकों में विभाजन के साथ, अभिनेता ने जोर देकर कहा कि वह किसी भी दिन गाना होगा क्योंकि यह कहीं अधिक दिलचस्प था।

ओपरा ने अभिषेक से यह भी पूछा था कि उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज कैसे किया था? जिसके जवाब में अभिनेता ने कहा, 'मैं एक फिल्म के लिए न्यूयॉर्क में था और मैं अपने होटल के कमरे की बालकनी पर खड़ा था। मैं चाहता था कि एक दिन मैं उसके साथ शादी करूं। इसलिए, मैं उसे होटल के कमरे की बालकनी में ले गया और मुझसे शादी करने के लिए कहा।' ऐश्वर्या ने कहा, 'उनके लिए यह बहुत प्यारा अनुभव था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर