Throwback: जब बचपन की तस्वीर में हूबहू बेटी आराध्या जैसी दिखीं ऐश्वर्या, क्या आपने देखी स्कूल की फोटो?

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन एक दूसरे से किस हद तक एक जैसी दिखती हैं, एक्ट्रेस के बचपन की थ्रो बैक तस्वीर इस बात का सबूत है।

Aishwarya Rai Bachchan childhood school photo
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की थी बचपन की तस्वीर
  • कैप्शन दिया था- 'ग्रेड-1, उम्र वही जो आराध्या की है'
  • बेटी आराध्या जैसे हेयरस्टाइल में दिखा था हूबहू अंदाज

मुंबई: जब से ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी, तब से वह सोशल मीडिया यूजर्स के लिए आकर्षण का केंद्र हैं और उनके इंस्टा पर 9.2 मिलियन फॉलोवर्स इसकी गवाही देते हैं। नीली आंखों वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए तो पोस्ट शेयर करती ही हैं, साथ ही कई बार थ्रोबैक फोटोज शेयर करके भी आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं।

एक बार एक्ट्रस ने हमें उनके स्कूल के दिनों की तस्वीर की झलक दिखाई थी। यह एक मोनोक्रोम फोटो थी जिसे तब क्लिक किया गया था जब ऐश्वर्या ग्रेड 1 में थी। शर्ट और स्कर्ट पहने ऐश अपनी क्यूट मुस्कुराहट के साथ दिखी थीं।फोटो में वह उसने शिक्षक के बगल में बैठकर पोज़ देते हुए नजर आ रही थीं।

दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या अपने बचपन के दिनों में बिल्कुल उनकी बेटी आराध्या की तरह नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री के बाल भी बिल्कुल आराध्या जैसे ही लग रहे हैं। हेयरडू और चेहरे को देखकर पता चलता है मां और बेटी में एक जैसी दिखती थीं और बचपन के दिनों में पूर्व ब्यूटी क्वीन अपनी बच्ची की तरह दिखती है। ऐश्वर्या ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए मई 2018 में कैप्शन दिया था, 'ग्रेड 1... वही उम्र जो आराध्या की है।'

ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की तस्वीर पर नज़र डालें:

Aishwarya Rai Childhood School Photo

बता दें कि ऐश्वर्या जल्द फिल्मी पर्दे पर पति अभिषेक बच्चन के साथ वापसी कर सकती हैं। जज्बा अभिनेत्री लंबे समय के बाद पर्दे पर अभिषेक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

शादी के बाद यह पहली बार होगा जब दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले रावण और बंटी एंड बबली जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिल चुकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर