शादी के बाद एक्टिंग क्यों छोड़ना चाहती थीं अनुष्का शर्मा? पुराने इंटरव्यू का [VIDEO] हो रहा वायरल!

अनुष्का शर्मा के एक पुराने और शुरुआती करियर के इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस यह कहती नजर आ रही हैं कि शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी।

Anushka Sharma wants to quit acting after marriage
शादी के बाद एक्टिंग छोड़ना चाहती थीं अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुछ ही समय पहले मां बनी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा
  • एक पुराने इंटरव्यू में शादी और बच्चों को लेकर कही थी बात
  • एक्टिंग छोड़ने को लेकर एक्ट्रेस ने कही थी मन की बात

मुंबई: अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग अब तक बन चुकी है, और अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। जब अभिनेत्री ने विराट कोहली के रूप में एक और बेहद मशहूर और लोगों के चहेते स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की तो यह किसी उत्सव से कम नहीं था। दोनों ने कुछ महीने पहले अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी वामिका का स्वागत किया है।

अनुष्का अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं और साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस, क्लीन स्लेट फिल्म्स को नए मुकाम पर ले जा रही हैं। उनकी व्यस्तता के चलते वह कुछ समय से अभिनय से दूर हैं, लेकिन वह एक कामकाजी महिला रही हैं और ऐसा लग रहा है कि वह आगे भी ऐसी ही बनी रहेंगी।

हालांकि, अभिनेत्री की एक पुरानी क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह सिमी गरेवाल के चैट शो में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने शादी के बारे में अपने विचार साझा किए थे और एक बार बंधन में बंधने के बाद उन्होंने खुद के लिए बनाई योजना का भी खुलासा किया था।

अनुष्का ने कहा था, 'शादी मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं शादी करना चाहती हूं, और बच्चे भी। जब मेरी शादी हो जाएगी, तो मैं शायद काम नहीं करना चाहूंगी।' नीचे अब वायरल वीडियो देखें:

खैर, अनुष्का ने प्यार के लिए शादी की और साबित कर दिया कि शादी उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। और शुक्र है कि उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा। एक निर्माता या अभिनेता के रूप में आने वाले महीनों और सालों में अनुष्का शर्मा लगातार सक्रिय रहने वाली हैं।

अभिनेत्री ने चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं वाली फिल्मों (एनएच 10, परी, फिल्लौरी, बुलबुल) और वेब वेब सीरीज (पाताल लोक) में काम करके लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर