कौन है आलिया भट्ट के साथ सफेद बालों में नजर आने वाला ये शख्स, जानें क्या है शाहरुख खान से इसका कनेक्शन

Who Is Yusuf Ibrahim: हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर युसूफ इब्राहिम और उनके परिवार से मिलने गए थे। यहां जानें आखिर युसूफ इब्राहिम कौन हैं जो हर जगह छाए हुए हैं।

Who Is Yusuf Ibrahim, Yusuf Ibrahim Profile, Work, Family And More
Yusuf Ibrahim  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई सेलेब्स के सिक्योरिटी कंसलटेंट हैं युसूफ इब्राहिम।
  • युसूफ ने लिया था आलिया-रणबीर की शादी में सुरक्षा का जिम्मा। 
  • सनी लियोन के लिए बॉडीगार्ड से बढ़कर भाई हैं युसूफ।

Who Is Yusuf Ibrahim: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की सक्सेस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने बॉडीगार्ड युसूफ इब्राहिम (Yusuf Ibrahim) और उनके परिवार से मुलाकात की। जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही हर जगह युसूफ इब्राहिम की चर्चा होने लगी। बहुत सारे लोग युसूफ इब्राहिम को एक आम इंसान समझ रहे हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह एक ऐसे शख्स हैं जिनके ऊपर आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सनी लियोन (Sunny Leone), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) समेत कई बाॅलीवुड सितारों की सुरक्षा का जिम्मा है। वह कोई आम शख्स नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के जाने-माने सिक्योरिटी कंसलटेंट हैं।

कौन हैं युसूफ इब्राहिम? (Who is Yusuf Ibrahim)

कई बॉलीवुड और इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज की सुरक्षा की जिम्मेदारी युसूफ इब्राहिम के कंधों पर होती है। बॉलीवुड जगत में युसूफ इब्राहिम का बहुत बड़ा नाम है क्योंकि वह कई सितारों की सुरक्षा का जिम्मा उठाते हैं। स्टार्स के साथ वह उनके परिवार का भी ‌ध्यान रखतें हैं। 

यह सेलेब्स हैं युसूफ इब्राहिम के क्लाइंट (Yusuf Ibrahim Security Consultant)

युसूफ इब्राहिम की एक सिक्योरिटी कंसलटेंट कंपनी है। ना ही सिर्फ बॉलीवुड बल्कि इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी उनके क्लाइंट हैं। शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वह सिक्योरिटी कंसलटेंट। खबरों के अनुसार, अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के मुकाबले वह आलिया भट्ट के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। 

युसूफ इब्राहिम का परिवार (Yusuf Ibrahim Family)

युसूफ इब्राहिम का एक बेहद प्यारा सा परिवार भी है। खबरों के अनुसार, वह अपनी मां, पत्नी और बेटी के साथ ‌रहते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर युसुफ इब्राहिम के परिवार से मिलने पहुंचे थे।

युसूफ इब्राहिम की सुरक्षा में हुई थी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी (Yusuf Ibrahim At Alia-Ranbir Wedding)

इस वर्ष अप्रैल के महीने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सात फेरे लिए थे। खबरों के अनुसार, इस दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी युसूफ इब्राहिम के पास थी। कहा जा रहा था की सिक्योरिटी के लिए आलिया और रणबीर ने तकरीबन 200 बाउंसर हायर किए थे। और युसूफ इब्राहिम वह शख्स थे जो उनकी सिक्योरिटी डिटेल्स मैनेज कर रहे थे। इन दोनों सेलेब्स की शादी में भी शामिल होकर युसूफ ने इन्हें आशीर्वाद भी दिया था। 

कैटरीना-विक्की और वरुण-नताशा की शादी में तैनात थे युसूफ 

पिछले साल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ग्रैंड शादी में भी युसूफ इब्राहिम तैनात थे। खबरों के अनुसार, उन्होंने कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की सुरक्षा का जिम्मा उठाया था। युसूफ और उनकी 911 टीम ने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में भी सुरक्षा का ध्यान रखा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Yusuf Ibrahim (@yusuf_911)

सनी लियोन के लिए भाई हैं युसूफ इब्राहिम (Yusuf Ibrahim Celebrated Raksha Bandhan With Sunny Leone)

आलिया भट्ट के साथ युसूफ मुख्य तौर पर सनी लियोन और उनके परिवार का भी ध्यान रखते हैं। वह सनी लियोन और उनके परिवार के बहुत करीब हैं। सनी लियोन ने तो युसूफ को अपना भाई भी बना लिया है। अदाकारा और उनकी बेटी ने युसूफ को राखी भी बांधी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर