Red Bikini में कियारा आडवाणी का हॉट अंदाज, मालदीव में Beach पर साइकिल चलाते हैं आईं नजर

Kiara Advani Red Bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी 'बॉयफ्रेंड' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ मालदीव में हैं। वह यहां नया साल मनाने गई हैं।

Kiara Advani
Kiara Advani 
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी 'बॉयफ्रेंड' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ मालदीव में हैं।
  • नया साल मनाने के ल‍िए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ गई थीं क‍ियारा।
  • मालदीव से फैंस के ल‍िए साझा कर रही हैं हॉट फोटोज।

Kiara Advani Red Bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी 'बॉयफ्रेंड' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ मालदीव में हैं। वह यहां नया साल मनाने गई हैं। यहां पहुंचते ही कियारा आडवाणी ने अपने हॉट अंदाज से तहलका मचा दिया था। कियारा ने समंदर को निहारते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी जोकि बैकलैस थी। इस तस्‍वीर में कियारा कैप लेकर खड़ी नजर आ रही थीं। फोटो बहुत हॉट थी और इसी वजह से यह इंटरनेट पर चंद घंटे में छा गई। कियारा आडवाणी के फैंस इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे है। 

हालांकि अभी फैंस के दिल-दिमाग से कियारा की पहली तस्‍वीर का ही खुमार नहीं उतर पाया था कि उन्‍होंने लाल रंग की बिकिनी पहनकर हॉट तस्‍वीर साझा कर दी। इस तस्‍वीर में चश्‍मा लगाए कियारा बीच पर प्रकृति के बीच चहलकदमी कर रही हैं। वहीं उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी लगाई है जिसमें वह रेड बिकिनी पहनकर साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। उनकी इस बिकिनी तस्‍वीर को 12 लाख लोग पसंद कर चुके हैं और लाखों फैंस ने कमेंट में उनकी तारीफ कर दी है।

बता दें कि बीते साल से ही कियारा और सिद्धार्थ के र‍िलेशन की खबरें आ रही थीं लेकिन जब भी इस पर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कुछ भी साफ साफ कहने से मना कर दिया। हालांकि दोनों के बीच क्‍या है, वो साफ पता चल रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में नजर आएंगे। 

वहीं कियारा आडवाणी के तो सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं हीं। उनके पास तो फ‍िल्‍मों की लाइन लगी हुई है। हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म इंदु की जवानी रिलीज हुई है और जल्‍द ही वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 और वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आएंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर