Mathias Boe: कौन हैं तापसी पन्नू के लिए केंद्रीय मंत्री से मदद मांगने वाले एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड?

आयकर मामले में फंसी तापसी पन्नू के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से सोशल मीडिया पर मदद की अपील की थी। मेथियस बोई का खेल की दुनिया से गहरा नाता है।

Sports Minister Kiran Rijiju and Taapsee Pannu with boyfriend
खेल मंत्री किरण रिजिजू और बॉयफ्रेंड के साथ तापसी पन्नू 

मुख्य बातें

  • आयकर मामले में किरण रिजिजू से एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने की अपील
  • तापसी को लेकर केंद्रीय खेल मंत्री से ट्विटर पर मिला जवाब
  • खेल की दुनिया से है मेथियस बोई का गहरा नाता

मुंबई: इन दिनों तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप सहित कई फिल्मी हस्तियों का नाम टैक्स चोरी और आयकर में अनियमितता करने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। कथित तौर पर फिल्म एक्ट्रेस तापसी के 5 करोड़ रुपए कैश लेने के कुछ सबूत सामने आए हैं और इसे लेकर उनकी मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ती नजर आ रही हैं। अपनी छापेमारी को लेकर आयकर विभाग भी इन दिनों चर्चा में है।

सियासत भी मामले को लेकर शुरू हो चुकी है और कई तरह के आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। इस बीच हाल ही में तापसी के कथित बॉयफ्रेंड मेथियस बोई उस समय चर्चा में आ गए जब उन्होंने ट्वीट करते हुए मामले को लेकर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद मांगी। उन्होंने इस बात को लेकर भी नाराजगी जाहिर की कि एक्ट्रेस और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

Mathias Boe

मेथियस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत का पहली बार मैं बतौर कोच प्रतिनिधित्व कर रहा हूं। इस बीच तापसी के पिता माता-पिता जबरदस्त तनाव में है और मैं इस समय सदमे में हूं। मैं बतौर कोच पहली बार कुछ जबरदस्त एथलीट के साथ हूं। किरण रिजिजू जी कृपया कर कुछ करिए।'

किरण रिजिजू ने इसके जवाब में लिखा, 'भारत की धरती का कानून सर्वोच्च है और हमें उसका पालन करना पड़ेगा जो कुछ भी हो रहा है, वह आपके और मेरे मामले से बहुत आगे हैं। हमें अपना कर्तव्य करते रहना चाहिए। भारतीय खेल के लिए यही सबसे अच्छा रहेगा।'

खबरों के अनुसार तापसी पिछले एक साल से मेथियस को डेट कर रही हैं और एक बार एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी और मेथियस की फील्ड अलग है, वे एक दूसरे के काम में हस्तक्षेप नहीं करते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेथियस एक जाने-माने बैडमिंटर खिलाड़ी हैं और उन्होंने डेनमार्क की तरफ से खेलते हुए कई मेडल अपने नाम किए हैं।

बतौर खिलाड़ी उन्होंने साल 2012 के ओलंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। वहीं 2015 में यूरोपियन गेम्स में भी गोल्ड मेडल हासिल किया था। जाहिर है वह बैडमिंटन की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम हैं। 

खेल के दिनों में मेथियस की प्रतिभा को देखते हुए उन्हें भारतीय खिलाड़ियों की कोचिंग देने का काम सौंपा गया है। फिलहाल वह चिराग शेट्टी और सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी को कोचिंग दे रहे हैं। 

40 साल के मेथियस अक्सर तापसी के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। तापसी का जन्मदिन हो या फिर कोई और छोटी बड़ी कामयाबी मेथियस कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं और तापसी के लिए मुश्किल घड़ी में केंद्रीय मंत्री को उन्होंने ट्वीट किया हालांकि खेल मंत्री ने भी स्पष्ट कर दिया है कि मामले में जो करेगा कानून ही करेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर